For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

MP के गुना में भीषण बस हादसा…13 जिंदा जले, 15 बुरी तरह झुलसे, CM ने दिए हादसे की जांच के निर्देश

मध्यप्रदेश के गुना में यात्री बस में आग लगने से 13 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। जली हुई बस से जले हुए 13 शव निकाले जा चुके हैं, जबकि गंभीर रूप से जले 15 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
11:28 AM Dec 28, 2023 IST | Anil Prajapat
mp के गुना में भीषण बस हादसा…13 जिंदा जले  15 बुरी तरह झुलसे  cm ने दिए हादसे की जांच के निर्देश
Guna Bus Accident

Guna Bus Accident : गुना। मध्यप्रदेश के गुना में यात्री बस में आग लगने से 13 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। जली हुई बस से जले हुए 13 शव निकाले जा चुके हैं, जबकि गंभीर रूप से जले 15 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक हादसा बुधवार रात लगभग साढ़े 8 बजे हुआ। बस गुना से आरोन तरफ जा रही थी, इसी दरम्यान एक डंपर से बस की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बस पलट गई और उसमें आग लग गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और फंसे लोगों को निकाला। लेकिन, तक तक जलने से 13 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, 15 गंभीर घायलों का गुना अस्पताल में उपचार जारी है।

मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजे का ऐलान

हादसे के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव गुना मौके पर पहुंचे और अस्पताल में मृतकों के परिजनों व घायलों से मुलाकात की। साथ ही डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए। इसके अलावा सीएम ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतक के परिजनों को चार-चार लाख रुपए मुआवजे के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता भी देने का ऐलान किया है।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Weather Update : 20 से ज्यादा जिलों में छाया कोहरा, बारिश को साथ होगी नए साल की शुरुआत

.