For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Google Pay से 15 हजार का लोन लेने का शानदार ऑफर, सिर्फ 111 रुपए देकर हर महीने चुकाएं

04:47 PM Oct 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
google pay से 15 हजार का लोन लेने का शानदार ऑफर  सिर्फ 111 रुपए देकर हर महीने चुकाएं

नई दिल्ली। अगर आप बिजनेस करते है और व्यापार के लिए पैसे की दिक्कत आ रही है। ऐसे लोगों की गूगल मदद कर रहा है। गूगल-पे ने अपने यूजर्स को शानदार ऑफर दे रहा है। जिसकी सहायता से यूजर्स छोटे अमाउंट का लोन ले सकेंगे। गूगल-पे यह सुविधा सिर्फ उन यूजर्स के लिए देर रहा है, जो सिर्फ 15 हजार रुपये का लोन चाहते हैं। गूगल फॉर इंडिया इवेंट में इंस्टैंट लोन का ऐलान किया गया। इस लोन के लिए कम पेपरवर्क की जरूरत होगी। वहीं सारा पेपपवर्क ऑनलाइन ही होगा। इसके लिए आपको किसी ऑफिस के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

Advertisement

क्या है गूगल पे की योजना…

गूगल-पे के इंस्टैंट लोन के तहत 15,000 रुपए तक का लोन लिया जा सकेगा। वही इस लोन को चुकाने के लिए हर माह की 111 रुपये की आसान ईएमआई के हिसाब से कर सकते है। मतलब लोन चुकाने में आपको कोई परेशानी नहीं होगी। गूगल-पे की इंस्टैंट लोन योजना उन यूजर्स के लिए फायदेमंद होगी, जो दिहाड़ी मजदूर हैं या फिर रोजाना के हिसाब से कमाई करते है, और उस हिसाब से पेमेंट करना चाहते हैं।

बता दें कि गूगल पे एक्टिव यूजर्स की संख्या 2.2 करोड़ है, जिन्होंने 75 करोड़ ट्रांजैक्शन और 2 लाख करोड़ रुपए का लेनदेन किया है। बता दें कि गूगल खुद पैसे नहीं दे रही है, वो एक मीडियम की तरह काम करती है, जो ऑथेंटिक सोर्स मुहैया कराता है। गूगल ने लोन देने के लिए चार बैंकों जैसे आईसीआईसीआई, कोटक महिंद्रा, फेडरल और एचडीएफसी बैंक से करार किया है।

फर्जी लोन देने वाले ऐप खत्म…

बता दें कि गूगल प्ले स्टोर पर इससे पहले तक फर्जी लोन ऐप्स की भरमार थी। लेकिन पिछले कुछ सालों में गूगल ने अपने प्ले स्टोर से इन फर्जी लोन ऐप को हटा दिया है। साथ ही अपने प्लेटफॉर्म पर खुद का इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप पेश किया है, जिससे फ्रॉड की संभावनाओं पर ब्रेक लगाया जा सकता है।

.