For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैंने मूसेवाला को मारा…और हम सलमान को भी मारेंगे'…गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की खुली धमकी

12:27 PM Jun 27, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 मैंने मूसेवाला को मारा…और हम सलमान को भी मारेंगे …गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की खुली धमकी

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। कनाडा में बैठे वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को धमकी दी है। गैंगस्टर बराड़ ने धमकी देते हुए कहा, सलमान खान उसकी हिट लिस्ट में हैं। एक न्यूज चैनल पर खुलेआम इंटरव्यू देने वाले गोल्डी बरार ने कबूल कर लिया है कि उसने ही सिद्धू मूसेवाला की हत्या कराई है और अव सलमान खान उसके निशाने पर हैं। बता दें कि इससे पहले भी गैंगस्टर बराड़ ने सलमान खान को मारने की बात कही थी। कुछ महीने पहले ही सलमान खान ने गोल्डी बराड़ की तरफ से धमकी भरा मेल मिलने की जानकारी मुंबई पुलिस को दी थी।

Advertisement

सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई से नहीं मांगी माफी…

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के दोस्त गोल्डी बराड़ ने कहा हम सलमान खान को मारेंगे। हम उसे जरूर मारेंगे। भाई साहेब (लॉरेंस बिश्नोई) ने उससे माफी मांगने को कहा था लेकिन उसने नहीं मांगी, तो उसे मारेंगे ही। बाबा ने दया की तो उसका अहंकार तोड़ेंगे। कुछ महीने पहले पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उसने कहा था कि उसकी जिंदगी का मकसद सलमान खान को मारना है।

सलमान ने की बिश्नोई समाज की बेइज्जती...

वहीं अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने धमकी देते हुए कहा, सलमान खान ने बिश्नोई समाज की बेइज्जती की है। काले हिरन का शिकार किया है। जैसे हिंदू गीता को पवित्र मानते हैं, सिख गुरुग्रंथ को पवित्र मानते हैं, वैसे ही बिश्नोई समाज काले हिरन को मानता है। गोल्डी बराड़ ने आगे कहा, ये केवल सलमान खान की बात नहीं है। हम जब तक जिंदा है अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपनी कोशिश जारी रखेंगे। सलमान खान हमारे टारगेट पर है, इसमें कोई शक नहीं है। हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे तो आपको पता चल जाएगा।

सलमान खान को भेजा था ईमेल...

बता दें कि मार्च 2023 में सलमान खान के निजी सहायक और दोस्त प्रशांत गुंजालकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था। मेल में कहा गया था कि गोल्डी भाई तुम्हारे बॉस (सलमान खान) से बात करना चाहते हैं। ईमेल में पूछा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने जो इंटरव्यू दिया है, उसे सलमान खान ने देखा है या नहीं। साथ ही कहा कि अगर नहीं देखा है तो उसे दिखाओ। लॉरेंस भाई का मकसद उसे मारना है। अगर वो (सलमान) मामला खत्म करना चाहते हैं तो उनसे बात करने को कहो। इस मामले में गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया था।

हनी सिंह को दी थी धमकी…

बता दें कि 5 दिन पहले भी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रैपर और पंजाबी सिंगर हरदेश सिंह उर्फ हनी सिंह को जान से मारने की धमकी दी थी। हनी सिंह को धमकी भरा वॉइस नोट भेजा है। जिसमें उन्हें कनाडा से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने एक वॉयस नोट के जरिए जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी। जिसके बाद सिंगर ने दिल्ली पुलिस से मदद मांगी थी।

सिंगर को दिल्ली पुलिस से मिली सुरक्षा…

वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर सिंगर को सुरक्षा मुहैया कराई है। दिल्ली पुलिस ने हनी सिंह को चौबीस घंटे की सुरक्षा दी है। उनके साथ अब चौबीसों दो पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। हनी सिंह दिल्ली में ही नहीं, दिल्ली से बाहर भी जाएंगे तो दोनों पुलिसकर्मी उनके साथ रहेंगे।

.