होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

गहलोत साब थके नहीं मुकदमे लगवाते...FIR दर्ज होने पर बोले बर्खास्त मंत्री गुढ़ा, कहा- इस राजनीति को बर्दाश्त नहीं करेगी जनता

‘लाल डायरी’ से सुर्खियों में आए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री और हाल ही में शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा सहित 14 लोगों पर गहलोत समर्थकों से मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज हुआ है।
05:39 PM Oct 03, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Jaipur News: ‘लाल डायरी’ से सुर्खियों में आए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री और हाल ही में शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा सहित 14 लोगों पर गहलोत समर्थकों से मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज हुआ है। मामला दर्ज होने के बाद अब राजेंद्र गुढा की प्रतिक्रिया सामने आई है। बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने मामला दर्ज होने के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस है। उन्होंने कहा- गहलोत साब थके नहीं मुकदमे लगवाते-लगवाते, गहलोत साहब ने एक और प्रयास किया मुकदमा दर्ज करवाकर।

झूठी FIR कराई है दर्ज

बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि आचार सहिंता लगने में अभी 2 से 3 दिन बाकि है लेकिन मुझे पर एक और एफआईआर दर्ज कराई गई है। जो कि बिल्कुल गलत है। आगे गुढ़ा ने कहा कि दो बार गहलोत साहब को मुख्यमंत्री बनाने में अग्रणी पंक्ति में रहा, इस तरह की राजनीति उदयपुरवाटी की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।

14 लोगों पर दर्ज हुई है एफआईआर

राजेंद्र गुढा के अलावा गनमैन कृष्ण सिंह, पीए दीपेंद्र सिंह, पार्षद गोविंद सहित 14 लोगों पर गहलोत समर्थकों से मारपीट का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कॉलेज के लोकार्पण समारोह में हुआ था हंगामा

गौरतलब है कि उदयपुरवाटी के विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा 29 सितंबर को सरकारी कॉलेज के लोकार्पण समारोह में पहुंचे थे तो गहलोत समर्थकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इस दौरान गुढ़ा और गहलोत समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई थी। कुछ ही देर हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को बीच बचाव कर मामला शांत करवाना पड़ा था।

Next Article