For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नए पचड़े में फंसी Gauri Khan, लगा धोखाधड़ी का आरोप, ये है पूरा मामला

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक नए पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ लखनऊ में एक एफआईआर दर्ज की गई है।
03:19 PM Mar 02, 2023 IST | BHUP SINGH
नए पचड़े में फंसी gauri khan  लगा धोखाधड़ी का आरोप  ये है पूरा मामला

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) एक नए पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ लखनऊ में एक एफआईआर दर्ज की गई है। मुंबई के रहले वाले शख्स जसवंत शाह ने दावा किया है कि उन्होंने तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड लखनऊ में एक फ्लैट खरीदा था। इसकी कीमत करोड़ों में थी। उन्होंने अब तक कंपनी को 86 लाख रुपए जमा किए हैं, बावजूद इसके उन्हें फ्लैट नहीं मिला है। इसी कारण उन्होंने गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है क्योंकि वह इस कंपनी की ब्रांड एम्बेस्डर हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Kartik Aaryan ने फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का किया ऐलान, लोगों को आई अक्षय कुमार की याद

विस्तार से जानें पूरा मामला

Gauri Khan पर दर्ज कराई गई एफआईआर की पूरी जानकारी सामने आ गई है। दरअसल, मुंबई के शख्स जसवंत शाह ने सिर्फ गौरी पर नहीं बल्कि 2 और लोग के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है। इतना नहीं कस्टमर्स ने तुलसियानी कंपनी एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई है। तीनों ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। कस्टमर्स का कहना है कि उन्होंने गौरी खान के प्रचार-प्रचार से इंप्रेस होकर फ्लैट लिया था, लेकिन उनके साथ धोखाधड़ी हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पठान’ की सफलता के बाद अब Deepika Padukone के जीवन में आई ये बड़ी खुशी, सोशल मीडिया पर दी फैंस को जानकारी

एंबेस्डर होने के साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं गौरी खान

बता दें कि गौरी खान एक नामी इंटीरियर डिजाइनर है। उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के घर को डिजाइन किया है। हाल ही उन्होंने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के घर को रिनोवेट किया था।

.