For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'किसी का भाई किसी की जान' के साथ रिलीज होगा 'Gadar 2' का टीजर

01:35 PM Apr 19, 2023 IST | Prasidhi
 किसी का भाई किसी की जान  के साथ रिलीज होगा  gadar 2  का टीजर

सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2’ का इंतजार तो हर किसा को है। इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। लेकिन अब फिल्म और फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर का इंतजा खत्म हो चुका है। दरअसल, फिल्म का टीजर जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। इस बात को लेकर फिल्म के मेकर्स एक बड़ा अनाउंसमेंट किया है।

Advertisement

इस दिन होगा Gadar 2 का टीजर रिलीज

फिल्म ‘Gadar 2’ का टीजर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ केसाथ रिलीज होने जा रहा है। पहले रिपोर्ट्स को कहना था कि, सलमान की फिल्म के साथ शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का टीजर रिलीज होगा लेकिन अब ये बात कन्फर्म हो गया है कि ‘Gadar 2’ का टीजर फिल्म के साथ अटेच होगा। फिल्म का टीजर 55 सेकेड का है, साथ ही कहा जा रहा है कि, सलमान और सनी अच्छे दोस्त हैं इसलिए उनकी फिल्म के साथ ‘गदर 2’ का टीजर लाया जा रहा है।

एक बार फिर सुनने में आएंगे पुराने गाने

फिल्म ‘गदर’ के दो गाने काफी पॉपुलर हुए थे। ‘मै निकला गड्डी ले के’ और ‘उड़ जा काले कावां’ ये वो दो गाने हैं जिन्हें लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं। इसके पार्ट 2 में भी ये गाने सुनने को मिलने वाले हैं लेकिन थोड़े बदलाव के साथ। फिल्म को म्यूजिक दिया है मिथुन ने।

22 साल पहले आई थी ‘गदर’

फिल्म ‘गदर’ आज से 22 साल पहले सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म में सनी देओल और अमिषा पटेल ने लीड रोल निभाया था। उनके बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया था, आपको जानकर हैरानी होगी कि 22 साल बाद भी दोनों के बेटे का किरदार उत्कर्ष शर्मा ही निभाने वाले हैं। फिल्म ‘Gadar 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

.