होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Gadar 2 : सनी देओल से लेकर अमीषा पटेल तक, इन 5 स्टार्स ने चार्ज की मोटी फीस

05:51 PM Aug 04, 2023 IST | Mukesh Kumar

Gadar 2 : सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) एकबार फिर से 22 साल बाद सिनेमाघरों में गदर मचाते हुए दिखाई देने वाले है। यह ब्लॉकबस्टर मूवी 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले वाली है। फैंस भी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल इस वक्त इस मूवी के प्रमोशन में बिजी है। लेकिन क्या आपको पता है कि सनी देओल ने 'गदर 2' में तारा सिंह बनने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज किए है। वहीं अमीषा पटेल ने तकड़ी मोटी रकम बतौर फीस ली है। आइए जानते हैं कि गदर 2 के लिए स्टार्स ने कितनी फीस चार्ज की है।

यह खबर भी पढ़ें:- गौरव टावर पर ‘बेधड़क’ गदर… सनी देओल- हीरोइन अमीषा पटेल ने विनायक शर्मा के साथ किया इंटरेक्ट

(1) सनी देओल

गदर 2 में तारा सिंह बनने के लिए सनी देओल ने मोटी रकम चार्ज की है, बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मुताबिक, इस मूवी के लिए सनी देओल ने 20 करोड़ रुपए चार्ज किए है। हालांकि वैसे तो सनी देओल ने एक फिल्म के लिए 5-7 करोड़ रुपए चार्ज करते है। बता दें कि 15 जून 2023 का रिलीज हुई गदर ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 111.73 करोड़ रुपए कलेक्शन किया था।

(2) अमीषा पटेल

'गदर 2' से अमीषा पटेल कई सालों के बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं, India Times की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 में सकीना बनने के लिए अमीषा पटेल ने 60 लाख रुपए चार्ज किए है। अमीषा ने गदर के पहले भाग में सकीना का शानदार किरदार निभाया था, जो फैंस आजतक भी नहीं भूल पाए है। इसी वजह से डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एकबार फिर से अमीषा पटेल को इस मूवी में चुना है।

(3) उत्कर्ष शर्मा
गदर: एक प्रेम कथा में जीते का रोल निभाने वाले अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ही गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मूवी के उत्कर्ष ने 50 लाख रुपए वसूल किए है। बता दें कि उत्कर्ष शर्मा गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं।

(4) सिमरन कौर
गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा की प्रेमिका का रोल निभाने के लिए सिमरत कौर ने 80 लाख रुपए चार्ज किए है।

(5) मनीष वाध्वा
गदर 2 में पाकिस्तान आर्मी जनरल का किरदार निभाने वाले मनीष वाध्वा ने 60 करोड़ रुपए चार्ज किए है।

Next Article