होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Gadar 2 और OMG 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम! 11 दिनों में कमा डाले 500 करोड़

01:42 PM Aug 22, 2023 IST | Mukesh Kumar

Gadar 2 और OMG 2 : सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' और अक्षय कुमार की 'OMG 2' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन कर रही है। रिलीज के 11 दिनों के बाद भी इन दोनों फिल्मों का क्रेज फैंस के सिर से कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ सनी देओल का तारा सिंह अवतार जनता को तालियां-सीटियां बजाने के भरपूर मौके दे रहा है। वहीं दूसरी और पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी लाइट कॉमेडी के साथ एक बहुत जरूरी मैसेज लोगों तक पहुंचा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल में दहाड़ेंगे सनी देओल, पहला पार्ट हुआ था सुपर डुपर हिट

दूसरे वीकेंड में दमदार कमाई करने के बाद 'गदर 2' और OMG 2 ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। दूसरे मंडे की कमाई के बाद गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ी क्लब में शामिल होने के बेहद करीब पहुंच गई है। आइए जानते हैं कि दोनों फिल्मों के लिए दूसरा सोमवार कैसा रहा है।

गदर 2 का कहर जारी, जल्दी ही 400 करोड़ी क्लब में होगी शामिल

फिल्म ने दूसरे हफ्ते के सोमवार को 400 करोड़ का आंकड़े के बेहद करीब पहुंच गई है। वहीं शनिवार और रविवार को फिल्म ने रिकॉड़तोड़ कमाई कर रही है। 'गदर 2' को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसका सबूत फिल्म के हर दिन के आंकड़े हैं। जिस तरह से दर्शकों का उत्साह बना हुआ है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म दूसरे हफ्ते भी सॉलिड कमाई करने वाली है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे सोमवार यानी 11वें दिन 14 या 15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। वहीं इससे पहले फिल्म ने 10वें दिन 38.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। अबतक यह मूवी देशभर में 390 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

'OMG 2' भी कर रही है शानदार कमाई
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'OMG 2' को भी सोमवार को अच्छी ऑडियंस मिली है। सोशल मैसेज देने वाली इस मूवी को ज्यादातर ऑडियंस मल्टीप्लेक्स से मिल रही है। सिंगल स्क्रीन्स पर फिल्म थोड़ी धीमी है क्योंकि वहां 'गदर 2' का तूफान है, लेकिन 'OMG 2' दूसरे सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही। संडे की दमदार कमाई के बाद, सोमवार को फिल्म ने 3-4 करोड़ रुपए की रेंज में कलेक्शन किया है। यह मूवी 11वें दिन कमाई के साथ 117 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुकी है। यह मूवी अक्षय कुमार के करियर में 16वीं 100 करोड़ी फिल्म बन चुकी है।

Next Article