For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पहली फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर, फिर लगातार पिटी 13 फिल्में और 7 फ्लॉप दी

भिनेत्री अमीषा पटेल की बॉलीवुड जर्नी अब तक काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। 'गदर' की अपार सफलता के बाद पिछले 18 साल में अमीषा 13 असफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
03:50 PM Jul 15, 2023 IST | BHUP SINGH
पहली फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर  फिर लगातार पिटी 13 फिल्में और 7 फ्लॉप दी

मुंबई। अभिनेत्री अमीषा पटेल की बॉलीवुड जर्नी अब तक काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। 'गदर' की अपार सफलता के बाद पिछले 18 साल में अमीषा 13 असफल फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों में 'ये जिंदगी का सफर', 'सुनो ससुरजी', 'एलान', 'जमीर', 'मेरे जीवन साथी', 'हमको तुमसे प्यार है', 'तीसरी आंख', 'ठठस्तु', 'आंखें', 'आप की खातिर', 'चतुर सिंह 2 स्टार', 'भैया जी सुपरहिट' और 'शॉर्टकट रोमियो' शामिल हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-बवाल की स्क्रिप्ट को लेकर जान्हवी कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- इस वजह से आ गए आंखों से आंसू

अमीषा पटेल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'गदर' से धमाकेदार एंट्री की और ऑडियंस का मन मोह लिया। इस फिल्म की सक्सेस ने अमीषा को एक प्रतिभाशली एक्ट्रेस के तौर स्थापित किया। हालांकि, उनकी आगामी फिल्म का चुनाव बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं दिला सका और उनकी कई फिल्में फ्लॉप साबित हुई।

रोचक कहानियों का अभाव अमीषा पटेल की फ्लॉप फिल्मों का मुख्य कारण रहा है। ये फिल्में दर्शकों को थियटर्स तक खींच लाने में नाकामयाब रहीं। इस तरह से अमीषा पटेल के एक के बाद एक फिल्में फ्लाब साबित हुई। इसके बाजवूद अमीषा पटेल अब 'गदर 2' के जरिए दमदार वापसी कर सकती हैं। वह दिन प्रतिदिन अपनी प्रतिभा को निखार रही हैं। हालांकि, अभी उन्हें कमबैक करने में काफी स्ट्रगल करना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-The Trial: काजोल के लिपलॉक पर भड़की ऑडियंस, दे डाली ऐसी नसीहत, बोले-’48 की उम्र में….’

हालांकि, हर अभिनेता ओर अभिनेत्री के कॅरियर में उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं। पटेल के कॅरियर में हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इंडस्ट्री में जगह बनाना कितना मुश्किल होता है। फिल्म इंडस्ट्री में सफलता अनियमित और चुनौतीपूर्ण हो सकती है। इंडस्ट्री में कॅरियर बनाने के लिए टिकाव, मेहनत और थोड़ा भाग्य का साथ चाहिए होता है। दरअसल, हर सफल अभिनेत्री के कॅरियर के पीछे एक दिलचस्प त्याग होता है। हर सफल अभिनेता के पीछे दिलचस्प त्याग और कड़ी मेहनत होती हैं। ऐसे में अमीषा पटेल का हमें साथ देना चाहिए और उनके सपनों को पूरा होते देख सके।

.