For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फायरिंग कांड से दहला भरतपुर, बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

राजस्थान के भरतपुर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। शहर में एक बार फिर बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है।
09:54 AM Feb 23, 2023 IST | Anil Prajapat
फायरिंग कांड से दहला भरतपुर  बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। शहर में एक बार फिर बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। गुरुवार सुबह काली की बगीची के पास ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार होकर आए 3 बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की इस घटना में पूर्व पार्षद समुन्द्र सिंह का भाई लाला पहलवान गंभीर रूप से घायल हो गया। बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए।

Advertisement

घटना की सूचना मिलते ही अटल बंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को आरबी अस्पताल पहुंचाया। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में चारों तरफ नाकाबंदी की कराई है। लेकिन अभी तक किसी तरह का बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है। कल ही भरतपुर में डीजीपी दिनेश एमएन आए हुए थे और उनके जाते ही इस तरह की घटना होना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाता है।

पुलिस के मुताबिक फायरिंग की घटना उस वक्त हुई जब पूर्व पार्षद समुंद्र सिंह का छोटा भाई लाला पहलवान जीम से बाहर आ रहा था। तभी मोहन पब्लिक स्कूल के पास बेलनेस जिम पर ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार होकर आए 3 बदमाशों ने पूर्व पार्षद के छोटे भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में पूर्व पार्षद का भाई घायल हो गया। जिसे राज ट्रोमा ले जाया गया। जहां से गंभीर हालत में उसे आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया।

फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

फायरिंग9 की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि बदमाशों ने पहले पूर्व पार्षद के भाई की लाठियों से बेहरमी से पिटाई की। फिर बदमाशों ने पूर्व पार्षद के भाई पर फायरिंग कर दी। इसके बाद तीनों बदमाश उसे अधमरी हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े मारपीट के बाद फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने अपना चेहरा भी नहीं छिपा रखा था। इससे यह तो साफ है कि अपना दबदबा कायम करने के लिए बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। हालांकि, अभी तक पुलिस कुछ भी कहने से इनकार कर रही है।

6 महीने पहले बदमाशों ने की थी कृपाल सिंह की हत्या

भरतपुर में पूर्व में भी कई बार फायरिंग की घटनाएं हो चुकी है। करीब 6 महीने पहले बदमाशों ने गोली मारकर बीजेपी नेता और रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य की हत्या कर दी थी। भरतपुर के जघीना गेट इलाके में 3 बाइक और 2 कारों में सवार होकर आए बदमाशों ने बीजेपी नेता कृपाल सिंह जघीना पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान तीन गोली लगने से कृपाल सिंह की मौत हो गई। जमीनी विवाद के चलते बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद बदमाश पुलिस की पकड़ में आ गई थे।

अक्टूबर में भी हुआ था ऐसा ही हत्याकांड

बता दें कि अक्टूबर में भी भरतपुर के पथैना गांव में इसी तरह का हत्याकांड हुआ था। आपसी विवाद के चलते गांव के कुछ लोगों ने पिता और उसके दो बेटों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। एक मृतक आरएसी में कांस्टेबल था। हालांकि, पुलिस ने वारदात में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से जिले के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

.