For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में दिनदहाड़े फायरिंग, बाइक सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

08:06 PM Mar 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ में दिनदहाड़े फायरिंग  बाइक सवार 4 बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ शहर में रविवार को दिनदहाड़े हुई फायरिंग की वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। दोपहर करीब 2 बजे मामा-भांजा चौराहे पर दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने एक कार पर फायरिंग कर दी। हालांकि, कार सवार 3 युवकों की जान बच गई। वहीं वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।

Advertisement

घटना के बाद मध्यप्रदेश के आलोट निवासी आसिफ खान लाला ने कोतवाली थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पीड़ित ने बताया कि वह अपने दो साथियों के साथ झालावाड़ जिला कारागृह में बंद उसके रिश्तेदार से मिलकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान शहर के मामा भांजा चौराहे पर दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। फायरिंग में कार के दो शीशे चकनाचूर हो गए।

हालांकि, इस घटना में तीनों युवकों की जान बच गई। आसिफ ने बताया कि वह पेशे से वकील है। कुछ साल पहले उसके पिता असलम और ताऊ सादिक खान की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। इसमें आरोपी को 15 साल की सजा हुई थी। आसिफ उसी प्रकरण में गवाह भी था। बाद में आरोपी सजा पूरी होने के बाद बाहर आ गए और पुरानी रंजिश के चलते आरोपी सिकंदर, एजाज, मुबारिक और एक अन्य सहित कुल 4 बदमाशों ने उस पर फायरिंग की।

वहीं इस घटना को लेकर झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि पीड़ित द्वारा नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

.