For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर एक्सप्रेस में RPF के कॉन्स्टेबल ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिर चलती ट्रेन से कूदा, चार लोगों की मौत

जयपुर से मुंबई जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।
08:40 AM Jul 31, 2023 IST | Anil Prajapat
जयपुर एक्सप्रेस में rpf के कॉन्स्टेबल ने की ताबड़तोड़ फायरिंग  फिर चलती ट्रेन से कूदा  चार लोगों की मौत

Jaipur Express : मुंबई। जयपुर से मुंबई जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। आरपीएफ के एक जवान ने चलती ट्रेन के अंदर यात्रियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में एक आरपीएफ के एएसआई सहित 3 पैसेंजर्स की मौत हो गई है। वहीं, कई लोगों के घायल होने की खबर है।

Advertisement

घटना के बाद आरोपी काॅन्स्टेबल चलते ट्रेन से कूदकर भाग गया। हालांकि, पुलिस ने कुछ देर बाद ही आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी किसी वजह से परेशान था और उसका मानिसक संतुलन बिगड़ चुका था, जिसके चलते उसने ऐसी घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना आज तड़के 5 से 5.30 बजे के बीच की बताई जा रही है। जब जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन महाराष्ट्र के पालघर पहुंची तो अचानक आरपीएफ के एक जवान ने फायरिंग कर दी। जिससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने आप को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।

हालांकि, इस फायरिंग में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक आरपीएफ का एएसआई और तीन यात्री शामिल है। वहीं, कई पैसेंजर्स के भी गोली लगी है। जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक गोलीबारी की यह घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई। आरपीएफ के कॉन्स्टेबल चेतन ने ही सबको गोलिया मारी हैं। मीरा रोड बोरीवली के बीच जीआरपी मुम्बई के जवानों ने कॉन्स्टेबल कल हिरासत में ले लिया है।

ये खबर भी पढ़ें:-किसानों की जमीन कुर्क होने से बचाएगा नया कानून, गहलोत सरकार ने निकाला ‘राहत’ देने का नया रास्ता

.