For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

BJP में दूसरी लिस्ट में 70 से अधिक नामों पर लगेगी मुहर! केंद्रीय चुनाव समिति में हो रहा उम्मीदवारों पर मंथन

आज दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम को दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक में राजस्थान की टिकटों को लेकर आखिरी मोहर लग सकती है। इससे पहले गुरुवार को राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी के आवास पर कल बैठक हुई।
06:04 PM Oct 20, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
bjp में दूसरी लिस्ट में 70 से अधिक नामों पर लगेगी मुहर  केंद्रीय चुनाव समिति में हो रहा उम्मीदवारों पर मंथन

Rajasthan Assembly Election 2023: आज दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक शाम को दिल्ली में होने जा रही है। इस बैठक में राजस्थान की टिकटों को लेकर आखिरी मोहर लग सकती है। इससे पहले गुरुवार को राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी के आवास पर कल बैठक हुई। यह बैठक 3 घंटे तक चली है। इस बैठक में लगभग 90 सीटों को लेकर मंथन हुआ। जानकारों की माने तो बीजेपी की दूसरी लिस्ट में करीब 70 से 80 नामों को शामिल किया जा सकता है।

Advertisement

दूसरी लिस्ट के नामों पर आखिरी मुहर

जानकारों की माने तो आज की मीटिंग में लगभग 70 से 80 नाम पर अतिंम मोहर लग सकती है। बीजेपी की दूसरी लिस्ट में कई नए चेहरों को मौका मिलने की उम्मीद की जा रही है। संभावना है कि इस लिस्ट में 2 से 3 सांसद और विधानसभा चुनाव मैदान में उतारे जा सकते हैं। वहीं, लिस्ट में मौजूद विधायकों में से करीब 45 एमएलए को फिर से टिकट मिल सकता है।

जोशी के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक

कल गुरुवार को केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के आवास पर कोर ग्रुप की बैठक आयोजित हुई। इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और प्रदेश कोर ग्रुप में शामिल नेता मौजूद रहे। यह बैठक लगभग 3 घंटे तक चली।

17 अक्टूबर को भी बैठक

दूसरी लिस्ट को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक पहले आयोजित हो चुकी है। 17 अक्टूबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक हुई। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

.