For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

उड़ते विमान में पति-पत्नी के बीच झगड़ा, फ्लाइट की दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग!

Delhi Airport News: पति-पत्नी के झगड़े के कारण प्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा है। यह सुनने में भी थोड़ा अजीब लगता है लेकिन इस तरह का वाक्या बुधवार सुबह म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली एयरलाइंस में देखने को मिला है।
05:02 PM Nov 29, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
उड़ते विमान में पति पत्नी के बीच झगड़ा  फ्लाइट की दिल्ली एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग

Delhi Airport News: पति-पत्नी के झगड़े के कारण प्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा है। यह सुनने में भी थोड़ा अजीब लगता है लेकिन इस तरह का वाक्या बुधवार सुबह म्यूनिख से बैंकॉक जाने वाली एयरलाइंस में देखने को मिला है। जहां पति-पत्नी के झगड़े के कारण फ्लाइट (LH772) को दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया।

Advertisement

पति-पत्नी के बीच झगड़े के कारण हुई इमरजेंसी लैंडिंग!

समाचार एजेंसी एएनआई को सूत्रों ने बताया कि फ्लाइट में एक जोड़े में बहस होने लगी और जैसे ही दोनों के बीच विवाद बढ़ा, केबिन क्रू ने फ्लाइट को डायवर्ट करने का फैसला लिया। गौरतलब है कि केबिन क्रू ने पहले पाकिस्तान से फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का अनुरोध किया था, लेकिन पाकिस्तान द्वारा अनुरोध ठुकराए जाने के बाद दिल्ली में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

पति-पत्नी को फ्लाइट से उतारा

दिल्ली एयरपोर्ट एविएशन सिक्योरिटी ने एएनआई को बताया, पति-पत्नी के बीच लड़ाई का कारण अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन पति-पत्नी के बीच लड़ाई के कारण फ्लाइट को डायवर्ट करना पड़ा।' पति-पत्नी को फ्लाइट से उतार दिया गया है।

.