For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रिश्ते शर्मसार: बिन मां की दस साल की बेटी से पिता ने ही किया रेप

05:21 PM May 25, 2023 IST | Jyoti sharma
रिश्ते शर्मसार  बिन मां की दस साल की बेटी से पिता ने ही किया रेप

अजमेर। शहर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल रामगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक बिना मां की दस वर्षीय बेटी को उसके पिता ने ही हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता की सौतेली मां ने इस संबंध में रामगंज थाना पुलिस को एक रिपोर्ट दी। जिस पर पुलिस ने पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

सौतेली मां ने दर्ज कराया केस

रामगंज थानाधिकारी सुरजीत सिंह ने सच बेधड़क को बताया कि दस साल की बच्ची के साथ पिता द्वारा 23 मई की रात्रि में दुष्कर्म करने की रिपोर्ट मिली। पीड़िता की मां की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है और वह उसकी सौतेली मां व पिता के साथ ही थाना क्षेत्र में रहती है। सौतेली मां रात्रि में जॉब पर गई थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने जबरन अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा।

आवाज बाहर ना जाए...इसलिए मुंह को चादर से दबाया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह दूसरे दिन सुबह अपने काम से लौटी तो उसका पति घर से निकल चुका था। उसकी बेटी ने बताया कि पापा ने रात्रि में मुंह पर चादर ढककर उसके साथ जबरन गलत काम किया। इस बारे में किसी को भी बताने पर भी धमकाया।

आरोपी ने पत्नी की मौत के बाद की लव मैरिज

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी की लगभग 7–8 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद आरोपी ने परिवादिया से लव मैरिज की थी। आरोपी के एक बेटी पहली पत्नी से है तो दूसरी बेटी परिवादिया से है।

(रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

.