होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख बिफरा पिता, पीट-पीटकर लड़के को उतारा मौत के घाट

06:47 PM Jun 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पिता ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। यह घटना रविवार देर रात बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना अंतर्गत मजल गांव का है।

बेटी के पति की भी हो चुकी है मौत…

जानकारी के अनुसार, हितेश उर्फ हीराराम पुत्र वागाराम जाति कलबी निवासी जेठंतरी का मजल निवासी पुष्पा के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतक रविवार रात को उससे मिलने उसके घर गया था। इस दौरान महिला के पिता आरोपी सूजाराम पुत्र बाबरराम जाति कलबी चौधरी मृतक को बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद आरोपी ने हितेश उर्फ हीराराम की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, आरोपी ने हत्या के बाद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी की बेटी पुष्पा को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पुष्पा के पति कि कुछ समय पूर्व मौत हो चुकी है। वर्तमान में खेत में स्थित घर में अकेली रह रही थी। इस दौरान मृतक से संपर्क हो गया था। जिसके बाद पिछले कुछ समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहे थे।

पुलिस ने महिला को भी हिरासत में लिया…

बालोतरा पुलिस उप अधीक्षक नीरज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी सूजाराम पुत्र बाबरराम उसकी बेटी पुष्पा को हिरासत में ले लिया गया पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है इसमें अन्य कोई आरोपी भी शामिल है या नहीं जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

(इनपुट-राजू माली)

Next Article