For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शादी से पहले गुपचुप मिलते थे अमिताभ-जया, फरीदा जलाल ने किया खुलासा, रात को मेरे घर में….!

फरीदा जलाल ने बताया कि मुझे याद है कि अमिताभ और जया ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया था। वह रात में मुझे मेरे पाली हिल्स स्थित घर से पिकअप करते थे और हम लॉन्ग ड्राइव पर जाते थे और ताज में कॉफी पीते थे।
01:27 PM Sep 19, 2023 IST | BHUP SINGH
शादी से पहले गुपचुप मिलते थे अमिताभ जया  फरीदा जलाल ने किया खुलासा  रात को मेरे घर में…

Farida Jalal: दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल ( Farida Jalal) जो मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और जया बच्चन (Jaya bachchan) के साथ काम कर चुकी हैं। फरीदा ने इस आइकॉनिक कपल के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि वे दोनों एक फिल्म सेट के अलावा भी एक अच्छा बॉन्ड रखते थे। फरीदा ने बताया कि वह अक्सर आउटिंग पर कॉफी और लॉन्ग ड्राइव पर साथ जाते थे।

Advertisement

कॉफी डेट और लॉन्ग ड्राइव पर जाते थे अमिताभ-जया

फरीदा ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेरा अमित जी और जया के साथ बहुत पुराना रिश्ता है। हम आज भी एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। भले ही हम एक-दूसरे से इतने ज्यादा नहीं मिलते है। लेकिन इसका असर हमारे एक-दूसरे के प्रति प्यार पर नहीं पड़ता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunidhi Chauhan ने खोला बड़ा राज, बताई क्यों टूटी थी पहली शादी? 2 दशक बाद छलका सिंगर का दर्द

जया और अमिताभ बच्चन के साथ बिताए गए टाइम को लेकर बात करते हुए फरीदा ने कहा कि उस समय हमारा बहुत बड़ा ग्रुप था और हम एक-दूसरे से मिलते रहते थे। मुझे याद है कि अमिताभ और जया ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया था। वह रात में मुझे मेरे पाली हिल्स स्थित घर से पिकअप करते थे और हम लॉन्ग ड्राइव पर जाते थे और ताज में कॉफी पीते थे।

फरीदा ने बताया कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने साल 2001 में फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ में स्क्रीन शेयर की थी। यह फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी थी और इसमें काजोल-शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन और करीना कपूर भी मुख्य रोल में थे।

यह खबर भी पढ़ें:-राम चरण और कियारा आडवाणी की इस फिल्म के साथ हुआ कांड, रिलीज से पहले ही गाना हुआ लीक, मेकर्स ने

'मजबूर' मेरे लिए खास थी

फरीदा ने बताया कि आजकल वह अक्सर नहीं मिलते हैं, लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका पयार और सम्मान अभी भी वैसा ही है। उन्होंने कहा, 'अब भी अमित जी मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामाएं भेजते हैं। मेरी उनसे मुलाकात 'कभी खुशी कभी गम' के दौरान हुई थी। 1974 में आई फिल्म 'मजबूर' में एक विशेष भूमिका थी क्योंकि उस फिल्म में अमिताभ बच्चन मेरे साथ थे। यह इसलिए भी खास था क्योंकि भूमिका अलग थी।'

.