होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Shahrukh Khan की 'जवान' को शुरु होते फैंस ने फोड़े पटाखे, सिनेमाघर में मची अफरा-तफरी, पुलिस ने की कार्रवाई

06:32 PM Oct 07, 2023 IST | Mukesh Kumar

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' (Jawan) को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो गया है। लेकिन इस फिल्म का क्रेज अभी भी देखने को मिल रहा है, हाल ही में शुक्रवार की रात मालेगांव के कमलदीप थिएटर में जवान के शुरु होने के तुरंत बाद किसी फैंस ने पटाखे, सुतली-बम फोड़े और कई रॉकेट भी दागे, जिसकी वजह से दर्शक डर गए।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti-Raghav After Wedding Video: परिणीति चोपड़ा का चड्‌ढ़ा परिवार ने किया महारानी जैसा

जैसे ही अंदर आतिशबाजी शुरु हुई, थिएटर मैनेजर ने शो रोक दिया और सभी लाइटें चालू कर दी, इस दौरान कई फैंस सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान की हरकतों पर खुशी से नाचते हुए देखे गए, जिसकी वजह से अन्य दर्शकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन इस दौरान कई लोगों के बीच लड़ाई-झगडे़ और हाथापाई शुरु हो गई। कई दर्शक धुएं और फटाखों के प्रदूषण से बचने के लिए सिनेमाघर से बाहर निकल गए।

बता दें कि सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस सिनेमाघर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया, पुलिस ने उन्हें चेतावनी भी दी कि बंद जगहों पर इस तरह से पटाखे फोड़ना अपराध है। हालांकि 20 मिनट के बाद फिल्म शो दोबारा शुरु हुआ। बता दें कि 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म जवान ने 700 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस के कई पिछले रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

Next Article