For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ranbir Kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

04:45 PM Mar 05, 2023 IST | Prasidhi
ranbir kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

आजकल रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी है मक्कार’ के प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। कई फैंस को उम्मीद है कि श्रद्धा कपूर के साथ आने वाली उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी और इसी फिल्म के लिए दोनों, श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर प्रमोशंस में जमकर लगे हुए हैं और हाल ही में रणबीर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए फैंस से मिलने पहुंचे थे और वहीं पर उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे कि सब चौंके हुए हैं। उसी दौरान उनकी एक फैन उन्हें छूती और पकड़ती हुई नजर आ रही हैं और सोशल मीडिया पर इसको लेकर के बहुत मजाक भी बन रहा है।

Advertisement

रणबीर कपूर मुंबई में हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन करते हुए दिखाई दिए थे जहां उनकी कई सारे फैंस ने उन को घेर लिया। कुछ उसके साथ सेल्फी ले रहे थे तो कुछ उनके साथ फोटो खिंचवा रहे थे। इसी दौरान एक फीमेल फैन ने उनको पकड़ कर उनके चेहरे को गलत तरह से छुआ और एक बहुत गलत कृत्य करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। और वही एक और फीमेल फैन को उनके हाथों पर चुंबन करते हुए देखा गया और इस तरह के कई सारे वीडियोस अब तक वायरल हो चुके हैं।

भीड़ में फंसे दिख रहे हैं रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor)

प्रमोशंस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर कपूर बहुत बुरी तरह से भीड़ में फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं और अंत में अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाने को राजी हो जाते हैं। इसी दौरान कुछ फैंस उनको छूने के बाद और गलत तरीका से टच करने के बाद रोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। रणबीर हालांकि अपने आपको कंफर्टेबल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं पर फैंस को वायरल वीडियोस में कुछ और ही दिख रहा है

रणबीर की दूसरी आने वाली फिल्में

अभी हाल ही में रणबीर की फिल्म ‘ तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज होने वाली है और यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद पाइप लाइन में रश्मिका मंदाना के साथ उनकी एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जिसका नाम होगा ‘ एनिमल ‘ और यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

.