For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ठीक एक दिन बाद अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका, पुलिस का आतंकवादी घटना से इनकार 

11:02 AM May 08, 2023 IST | Jyoti sharma
ठीक एक दिन बाद अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास फिर धमाका  पुलिस का आतंकवादी घटना से इनकार 

अमृतसर के विश्व प्रसिद्ध स्वर्ण मंदिर के पास आज तड़के फिर बम ब्लास्ट हो गया। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। यह वारदात शनिवार देर रात हुए बम ब्लास्ट की घटना के 200 मीटर की दूरी पर हुई है। इस मामले की जांच चल रही है।

Advertisement

शनिवार को हुए ब्लास्ट की जगह पर ही हुआ फिर धमाका

स्वर्ण मंदिर यानी श्री हरिमंदिर साहिब के पास क्षेत्र हेरिटेज स्ट्रीट पर सुबह 6:30 बजे यह धमाका हुआ। यह ब्लास्ट उसी जगह पर हुआ था जहां शनिवार देर रात धमाका हुआ था। इस बम ब्लास्ट एक व्यक्ति घायल हुआ है बाकी में किसी की जान की हानि नहीं हुई, क्योंकि सुबह इस दौरान सड़क पर ज्यादा लोगों का आना-जाना नहीं था।

पंजाब पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी वहां पर पहुंचकर सैंपल ले लिए हैं और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर एक-एक गतिविधि की जांच की जा रही है लेकिन दूसरी तरफ ही पुलिस इस विस्फोट होने की वारदात से इनकार भी कर रही है।

पुलिस ने कहा- दुर्घटना है

गौरतलब है कि शनिवार देर रात स्वर्ण मंदिर के पास ही इसी हेरिटेज स्ट्रीट पर बम विस्फोट हुआ था।  इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था।  वही कुछ बिल्डिंग्स के शीशे भी चटक गए थे लेकिन पुलिस का कहना है कि यह कोई आतंकी घटना नहीं बल्कि दुर्घटना थी लेकिन ठीक एक दिन बाद उसी जगह बम विस्फोट होना किसी बड़ी घटना की तरफ इशारा कर रहा है। जिसकी जांच में अब पुलिस जुट गई है।

इसके अलावा पुलिस अधिकारी क्षेत्र की जनता से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं। साथ भी किसी भी घटना से डरने से मना भी कर रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि बीती देर शाम हुए बम ब्लास्ट और इस बम ब्लास्ट की जांच तो चल रही है लेकिन इनके कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

.