For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ईशा-भरत के तलाक पर चुप क्यों देओल परिवार?‌ हैरान कर देगी वजह

Esha Deol Divorce: ईशा देओल और भरत तख्तानी के अलग होने पर हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से लेकर सनी देओल तक चुप्पी साधे हुए हैं। वजह आपकेा भी हैरान कर देगी।
04:51 PM Feb 15, 2024 IST | BHUP SINGH
ईशा भरत के तलाक पर चुप क्यों देओल परिवार ‌ हैरान कर देगी वजह

Esha Deol Divorce: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते में दरार की खबरें हैं। लेकिन दोनों ने अभी टूटे रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। हेमा मालिनी और धर्मेंद्र से लेकर सनी देओल इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। आखिर ऐसा क्या हुआ कि ईशा और भरत की लव मैरिज 11 साल में टूट गई? इस रिश्ते पर देओल परिवार अब तक क्यों चुप्पी साधे हुए हैं? इसकी वजह आपको भी हैरान कर देगी।

Advertisement

देओल परिवार को पहले से ही पता था

ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरें उस समय उठनी शुरू हो गई थी जब हेमा मालिनी के 75वें बर्थडे पर भरत नदारद रहे थे। इसके बाद ईशा के बर्थडे पर नहीं दिखे। आमिर खान की बेटी की शादी में ईशा देओल अकेली ही मां के साथ नजर आईं। रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा और भरत ने काफी वक्त पहले ही अपने-अपने अलग रास्ते चुनने का फैसला कर लिया था और ये बात देओल परिवार को पहले से इस मामले का अच्छे से पता था।

यह खबर भी पढ़ें:-Pushpa 2 : Rashmika Mandanna ने शेयर की ‘पुष्पा 2’ सेट की नई फोटो, Allu Arjun की फिल्म करेगी पैसों की बारिश

ईशा और भरत को था सही समय का इंतजार

ईशा और भरत ने काफी समय पहले ही अलग होने का मन लिया था, लेकिन कपल को सही समय का इंतजार था। अब जग जाहिर हो चुका है तो ईशा अपनी लाइफ में मूवऑन कर रही हैं। इतना ही हेमा मालिनी भी बेटी के फैसले पर कुछ कॉमेंट नहीं करना चाहती हैं। यह ईशा की लाइफ और उनका फैसला है और वह बीच में नहीं आना चाहती हैं। वह बेटी के साथ हैं।

कपल अलग होने दे चुका है स्टेटमेंट

लंबे समय तक रिलेशनिशप में रहने के बाद ईशा और भरत ने शादी की थी। दोनों की बेटी राध्या और मिराया है। दोनों ने अलग होने पर स्टेटमेंट दिया था। उन्होंने कहा था कि हमने साथ में मिलकर निर्णय लिया है अलग होने का। हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य जरूरी है। हम चाहते है हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट की जाए।

यह खबर भी पढ़ें:-मां-बहन की गाली देने पर बेकाबू हुए एल्विश, जड़े थप्पड़, बोले-‘मैं छोड़ूंगा नहीं’

.