For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मां-बहन की गाली देने पर बेकाबू हुए एल्विश, जड़े थप्पड़, बोले-'मैं छोड़ूंगा नहीं'

Elvish Yadav : जयपुर के रेस्टोरेंट में मां-बहन की गाली देने पर एक शख्स को सरेआम चाटे जड़ दिए।
01:00 PM Feb 12, 2024 IST | BHUP SINGH
मां बहन की गाली देने पर बेकाबू हुए एल्विश  जड़े थप्पड़  बोले  मैं छोड़ूंगा नहीं

Elvish Yadav : फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने रविवार को जयपुर में नाहरगढ़ की पहाड़ियों को निहारा और आमेर फोर्ट के भी दीदार किए। लेकिन जयपुर के एक होटल में उन्होंने एक शख्स को चांटे रसीद कर दिए जिसके चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एल्विश होटल में एक शख्स को चाटा जड़ते नजर आ रहे हैं। यह क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वैसे तो एल्विश बिल्कुल शांत स्वभाव के हैं, लेकिन परिवार पर किए गए कमेंट से वो अपना आपा खो बैठे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-जान्हवी कपूर को बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार बना देंगी ये 4 बड़ी फिल्में, साउथ में भी डेब्यू

रेस्टारेंट में जड़े थप्पड़

वायरल हो रहे वीडियो में एल्विश रेस्टोरेंट में एक शख्स को चाटा जड़ते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि रेस्टोरेंट में बैठे शख्स ने एल्विश के परिवार पर कमेंट किया तो वो अपना आपा खो बैठे को चाटें रसीद कर दिए। इस दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी। हालांकि, एल्विश की पीआर टीम ने इस घटना के बार में अभी तक कुछ भी रिवील नहीं किया है। परंतु एक ऑडियो क्लिप उनका काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह सच्चाई बताते हुए दिख रहे हैं।

'गाली बकी तो दे दिया चाटा'

वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप में एल्विश कर रहे हैं कि देखो भाई मैटर ये कि न मेरे को लड़ाई करने का शौक है और न ही हाथ उठाने का शौक है, मैं अपने काम से काम रखकर नॉर्मल चलता हूं, जो मुझे फोटो खिंचवाने को कहता है, फोटो खिंचवाता हूं, और तुम्हे दिख रहा है कि साथ में पुलिस भी चल रही है और कमांडो भी है कि कुछ गलत कर दिया तो पता नहीं चलेगा। लेकिन कोई मुझे मां-बहन की गाली देगा तो मैं नहीं छोडूंगा। उसने मुझे बोला और मैंने जाके उसे दे दिया। उसने गाली बकी तो मैंने उसे दे दिया। मैं अपने स्टाइल का हूं। वो मुंह से बोलता है, हम मुंह से नहीं बोल पाते भाई।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor की ‘रामायण’ में शूर्पणखा बनेंगी ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने किया कंफर्म

.