For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

महादेव बेटिंग ऐप मामला : ED ने मुंबई में प्रोडक्शन हाउस पर मारी रेड, कई और सितारों को मिल सकते समन

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पॉलिटिशयन और कारोबारियों के बाद बॉलीवुड स्टार्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अभिनेता रणबीर कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई फिल्मों सितारों को पूछताछ के लिए ईडी ने समन थमा दिया है। खबर है कि मुंबई के कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर ईडी ने रेड मारी है।
11:24 AM Oct 07, 2023 IST | BHUP SINGH
महादेव बेटिंग ऐप मामला   ed ने मुंबई में प्रोडक्शन हाउस पर मारी रेड  कई और सितारों को मिल सकते समन

ed raid i mumbai qureshi production house: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पॉलिटिशयन और कारोबारियों के बाद बॉलीवुड स्टार्स पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अभिनेता रणबीर कपूर और कॉमेडियन कपिल शर्मा समेत कई फिल्मों सितारों को पूछताछ के लिए ईडी ने समन थमा दिया है। खबर है कि मुंबई के कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर ईडी ने रेड मारी है। ये मामला महादेव बेटिंग ऐप से जुड़ा हुआ है। इस प्रोडक्शन हाउस के जरिए पैसे के लेन-देन का आरोप है। जानकारी के मुताबिक कुरैशी प्रोडक्शन हाउस के एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े वसीम कुरैशी का है।

Advertisement

इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला समन

महादेवी बैटिंग ऐप का मामला बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। ईडी ने पहले रणबीर कपूर को समन जार किया था उसके बाद हुमा कुरैशी, हिना खान, कपिल शर्मा और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजा गया था। वहीं अब कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर रेड की खबर सामने आ रही है। इससे पिछले महीने भी ईडी ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी और 417 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की थी। अब उसी महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी ने कुरैशी प्रोडक्शन हाउस पर रेड की है।

यह खबर भी पढ़ें:-सुशांत संग लीक हुई व्हाट्सएप चैट पर रिया ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- कैसा लगेगा जब आपके बेडरूम में कैमरा

लंबे समय से जांच में लगी ईडी

महादेव बेटिंग ऐप मामले में ईडी लंबे समय से जांच में लगी हैं। जांच में 5 हजार करोड़ के भ्रष्टाचार की बात सामने आई है। सट्‌टेबाजी का ऐप चलाने वाला सौरभ चंद्राकर के ऊपर कई सितारों को हवाला के जरिए पैसे देने का आरोप है। दरअसल, सितारों ने ऑनलाइन ऐप का प्रचार किया था। अब उसी मामले में मिली पेमेंट के बारे में ईडी पूछताछ करना चाहती है। जिसके लिए कई सितारों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था।

शादी में किए थे करोड़ों खर्च

महादेव बेटिंग ऐप को चलाने वाले सौरभ चंद्राकर ने फरवरी, 2023 को दुबई में शादी रचाई थी। उसके कई सितारों को अपनी शादी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। बॉलीवुड के साथ-साथ पाकिस्तान के सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम भी वहां पहुंचे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘लोग सोचते थे मैं

कई और सितारों को मिल सकता है समन

पांच फिल्मी सितारों समन और प्रोडक्शन हाउस पर रेड के साथ-साथ ईडी कई और बॉलीवुड सितारों को समन जारी कर सकती है। कृष्णा अभिषेक, पुलकित सम्राट, भारती सिंह, सनी लियोनी समेत ईडी के रडार प र कई सितारे हैं।

.