For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लग्जरी गाडी में शराब तस्करी करते डीएसटी जोधपुर की कार्यवाही,एसयूवी कार से 90 कार्टून अवैध शराब की जब्त

08:52 PM Oct 13, 2024 IST | Anand Kumar
लग्जरी गाडी में शराब तस्करी करते डीएसटी जोधपुर की कार्यवाही एसयूवी कार से 90 कार्टून अवैध शराब की जब्त

AVEDH SHARAB: लग्जरी गाडी में अवैध रूप से शराब तस्करी करते हुए जोधपुर की ग्रामीण पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई। जोधपुर ग्रामीण की चामू थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी को लेकर कार्रवाई करते हुए एक एसयूवी कार से 90 कार्टन अवैध शराब बरामद की। तस्करी करने वाले आरोपी तस्कर ओमप्रकाश को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी लग्जरी कार में अवैध शराब की तस्करी कर रहा था। जिसे नाकाबंदी पर पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया। इस पर चालक चलती गाड़ी से कूद कर भाग गया। वहीं उसके दूसरे साथी को पीछा कर पकड़ा गया।ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ही इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

Advertisement

पुलिस को देख भागने लगा था आरोपी

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि चामू थाना अधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम ने खुडियाला टोल प्लाजा के पास भारतमाला एक्सप्रेस वे पर नाकाबंदी शुरू की। इस दौरान एक काले रंग की एसयूवी कार आते हुए दिखाई दी। जिसे पुलिस जाब्ते ने रुकने का इशारा किया तो एसयूवी चालक नाकाबंदी तोड़कर गाड़ी को भगाने लगा। इस पर पुलिस ने SUV का पीछा कर उसे रुकवाने का प्रयास किया तो चालक गाड़ी को धीरे कर चलती गाड़ी से कूद गया। वहीं उसके साथ बैठा एक युवक भी कूद कर पास के खेतों में भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर एक युवक को पकड़ लिया। आरोपी से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

90 कार्टून शराब के किए बरामद

पकडे गए आरोपी की ओमप्रकाश विश्नोई निवासी राजीव नगर पुलिस थाना सांचौर हुई और साथ में भागने वाले साथी की पहचान हनुमान राम पुत्र मोहन राम विश्नोई निवासी राजीव नगर पुलिस थाना सांचौर हुई। हनुमान राम की रात के समय पुलिस ने खेतों में तलाश की लेकिन वह नहीं मिला नहीं सव से अवैध शराब के 90 कार्टून भरे हुए मिले फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जान शुरू की है। फिलहाल तस्करी के कई ओर मामले में भी खुलने की उम्मीद जताई जा रही है।

.