होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Disha Vakani ने परिवार के लिए किया बड़ा त्याग, एक्टिंग तक छोड़ दी…जानिए फिलहाल कहां हैं बिजी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी ने अपने परिवार के लिए एक्टिंग तक छोड़ दी है। पिछले 6 साल से वह एक्टिंग से दूर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।
04:09 PM Aug 17, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। टीवी के सबसे पुराने और पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस Disha Vakani यानी दयाबेन को सभी मिस कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने अपने परिवार के अपने सपनों को तोड़ दिया। दिशा वकानी (Disha Vakani) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही है। उनका जन्म 17 अगस्त, 1978 को अहमदाबाद के गुजरात की एक फैमिली में हुआ था। उन्होंने ग्रेजुवेशन करने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

यूं तो वह कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली। इस शो में दिशा वकानी अपने दयाबेन के किरदार से घर-घर में फेमस हो गईं। भले ही अभिनेत्री 6 साल पहले इस शो को अलविदा कह चुकी है, लेकिन आज भी फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-विदेशी शख्स ने ऐश्वर्या राय से पूछा, क्या आप भारत में पढ़ी हैं…तो जवाब सुनकर रह गया दंग

शाहरुख के साथ कर चुकी हैं फिल्म

दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले 'शुभ मंगल सावधान', 'खिचड़ी', 'इंस्टेंट खिचड़ी', 'हीरो भक्ति ही शक्ति है' और 'आहट' जैसे टीवी शो में अहम किरदार निभा चुकी हैं। वह शाहरुख खान की फिल्म 'देवदास' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा फिल्म 'जोधा अकबर', 'मंगल पांडे द राइजिंग', 'लव स्टोरी 2050' जैसी फिल्मों में भी सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुकी हैं। यह बात अलग है कि दिशा वकानी को फिल्मों में अधिक पहचान नहीं मिली है। जितनी पहचान उन्हें टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली है। इसमें उन्होंने अपने दयाबेन के किरदार को ऑइकोनिक बना दिया है। तभी तो शो के प्रोड्यूसर 6 साल बाद भी उनके किरदार को रिप्लेस नहीं पाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-कास्टिंग डायरेक्टर की काली करतूत! 18 साल की लड़की से मांगी अस्मत, मना किया तो फोड़ा डाला सिर

सीए की शादी, छोड़ एक्टिंग

बता दें कि दिशा वकानी (Disha Vakani) ने साल 2015 में सीए मयूर पडिया से शादी की थी। शादी के बाद से अभिनेत्री ने एक्टिंग से दूरियां बना ली हैं। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। हालांकि लोग पिछले 6 साल से उनकी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं। इस बीच इसी साल जनवरी में दिशा वकानी ने जनवरी में वो एक बेटे की भी मां बन गई। जिसके बाद उनके वापसी की उम्मीद बहुत कम हो गई हैं।

Next Article