For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा की फिल्म 'जोड़ी' का विदेशों में बजा डंका, चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई

Jodi Box Box Office Collection: अभिनेता दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा की फिल्म 'जोड़ी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।
04:11 PM May 10, 2023 IST | BHUP SINGH
दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा की फिल्म  जोड़ी  का विदेशों में बजा डंका  चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई

Jodi Box Collection: बॉलीवुड के फेमस एक्टर दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जोड़ी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ निमृत खैरा (Nimrat Khaira) ने सिल्वर स्क्रीन शेयर की है। यह जोड़ी दर्शकों का खूब दिल जीत रही है। फिल्म की कहानी ने क्रिटिक्स का भी मन मोह लिया है। इस फिल्म को शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं और कमाई भी धांसू कर रही है। इस फिल्म का विदेशों में खूब डंका बज रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल के रोमांटिक ट्रैक ‘रिस्ता रिस्ता’ ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

अब तक कर चुकी है इतनी कमाई

दिलजीत दोसांझ और निमृत खैरा की फिल्म ‘जोड़ी’ भारत के अलावा यूएस में भी रिलीज हुई है। यह फिल्म यूएस में 125 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। ऐसे में यूएस के थिएटर्स में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने विदेश बाजार में 734,000 डॉलर की कमाई कर ली है। हालांकि, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत धीमी हुई है, लेकिन चौथे दिन इस फिल्म ने यहां भी धमाल मचा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिलजीत की फिल्म ने चौथे दिन लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि पहले दिन फिल्म 65 लाख का बिजनेस किया था। यह फिल्म अब तक लगभग 8 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर चुकी है। इसके अलावा, विदेशी कमाई को मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 12 करोड़ तक पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Shloka Mehta, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

विवादों में रही थी ‘जोड़ी’

फिल्म ‘जोड़ी’ रिलीज से पहले विवादों का हिस्सा बन चुकी है। यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म की कहानी अमर सिंह और उनकी पत्नी बीबी अमरजोत कौर पर पर्सनल लाइफ दिखाई गई। हालांकि, रिलीज से पहले, पटियाला के ईशदीप रंधावा ने जोड़ी के खिलाफ कोर्ट कर दरवाजा खटखटाया था। दावा किया गया है कि इस फिल्म के स्क्रिप्ट गौरव सिंह के बेची गई थी, जिसका निधन 2022 में हो गया था।

.