For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'ये रावण के खानदान के लोग…' उदयनिधि के 'सनातन धर्म का खात्मा' वाले बयान पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के 'सनातन धर्म का खात्मा' वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।
02:35 PM Sep 04, 2023 IST | Anil Prajapat
 ये रावण के खानदान के लोग…  उदयनिधि के  सनातन धर्म का खात्मा  वाले बयान पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री
Dhirendra Krishna Shastri

नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के 'सनातन धर्म का खात्मा' वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। उदयनिधि के बयान पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बुरी तरह भड़क गए है। उन्होंने उदयनिधि स्टालिन को रावण के खानदान का बताते हुए कहा कि उसने भारत के सनातनियों के दिल पर चोट पहुंचाई है। लेकिन, जब तक भूमि पर जल और सूर्य रहेंगे, तब तक सनातनी रहेंगे।

Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री ने सोमवार को कहा कि ये रावण के खानदान के लोग हैं। अगर ऐसा भारत में रहने वाले किसी भारतीय ने कहा है तो भारत में रहने वाले समस्त सनातनियों के दिल पर उसने चोट पहुंचाई है। यह राम का देश है और राम के देश में जब तक इस भूमि पर सूर्य और जल रहेगा, तब तक सनातन रहेगा। ऐसे लोग बहुत आए और चले जाएंगे. ऐसे जानवरों को जवाब नहीं देना चाहिए।

उदयनिधि स्टालिन खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज

इधर, 'सनातन धर्म' पर विवादास्पद बयान को लेकर उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दो शिकायतें दर्ज की गई हैं। सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल और हिंदू सेना प्रमुख विष्णु गुप्ता ने दिल्ली में उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इस पर स्टालिन ने कहा कि अगर उनके बयान को लेकर कोई केस दर्ज किया जाता है तो वह इसके लिए तैयार हैं।

स्टालिन ने दिया था ये विवादित बयान

तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में 2 सितंबर को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से की थी। उदयनिधि ने कहा था कि मच्छर, डेंगू, फीवर, मलेरिया और कोरोना ये कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनका केवल विरोध नहीं किया जा सकता, बल्कि उन्हें खत्म करना जरूरी होता है। इसके बाद रविवार शाम को उदयनिधि ने चेन्नई में पत्रकारों से चर्चा को दौरान कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। लोगों ने इसे बेवजह नरसंहार से जोड़ा है।

ये खबर भी पढ़ें:-…जब ऑन स्क्रीन रोमांटिक हुए सचिन-सीमा, एंकर ने टोका तो शरमा गए दोनों, अब वीडियो हुआ वायरल

.