For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'पेपर लीक मामले में राजस्थान में होगा बड़ा एक्शन' डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने किया इशारा?

Deputy CM Diya Kumari on paper leak issue: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने पेपर लीक और राजस्थान में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए सरकार के नए प्लान का खुलासा किया।
04:28 PM Mar 23, 2024 IST | BHUP SINGH
 पेपर लीक मामले में राजस्थान में होगा बड़ा एक्शन  डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने किया इशारा

Deputy CM Diya Kumari on paper leak issue: राजस्थान में भजनलाल शर्मा की सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफियों पर एक बाद एक लगातार एक्शन ले रही हैं। राजस्थान में बीजेपी सरकार जीरो टॉलरेस की नीति पर काम करते हुए पेपर लीक माफियों की धरपकड़ कर आए दिन नए खुलासे कर रही है।

Advertisement

अब राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने पेपर लीक के आरोपियों पर कड़े एक्शन की चेतावनी दी है। दीया कुमारी ने कहा, 'पेपर लीक पर एसआईटी का गठन किया है क्योंकि रीट की परीक्षा में जो हुआ है उसे हमारा युवा किसी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मामले में गिरफ्तारियां भी बहुत हुई हैं।'

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Politics: हनुमान बेनीवाल का सियासी गेम, बीजेपी को बड़ा झटका, आज हो सकता है ऐलान?

'गैंगस्टर्स पर लगातार हो रहा है एक्शन'

डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने बताया कि राजस्थान गैंगस्टर्स का अड्डा बन चुका है, लेकिन हमारी सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर संभव कदम उठा रही है। प्रदेश की जनता को अपराध से राहत दिलाने के लिए हमारी सरकार ने टास्क फोर्स बनाई है। अब तक 10 हजार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। महिलाओं की सुरक्षा के लिए भी जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है और कई नए महिला थाने खोले गए हैं।

.