होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

झारखंड की नाबालिग बच्ची का जयपुर में सौदा, खरीदने वाली महिला का बेटा करता रहा रेप

01:26 PM Feb 06, 2023 IST | Jyoti sharma

राजधानी जयपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 13 साल की नाबालिग को झारखंड से लाकर बेचा गया फिर जिस महिला ने लड़की को खरीदा था उसका बेटा पीड़िता से दुष्कर्म करता रहा। आरोपी इस वारदात को अंजाम तब देता था जब उसका मां ऑफिस चली जाती थी। यह मामला सामने आने के बाद माणक चौक थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आधारित रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब जांच जारी है।

शादी कराने की बात बोलकर लाई गई जयपुर

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि वह झारखंड में अपने माता-पिता और परिवार के साथ रहती थी। एक दिन उसके घर पर एक महिला आई जो सब्जी बेचती थी। उस महिला ने लड़की के परिवार से रिश्ते की बात की कि आपकी बेटी की शादी करा दूंगी उसके बदले आपको 55 हजार रुपए भी दिलवाउंगी। परिवार वाले महिला की बातों में आ गए और लड़की की नानी को बेटी और उस महिला के साथ भेज दिय़ा। वह सब्जी बेचने वाली महिला उन दोनों को लेकर जयपुर आ गई। यहां पर वे लोग एक महिला के घर गए। जहां उस महिला ने उनसे कहा कि मैं आपकी बेटी की शादी अपने बेटे से कर दूंगी। इसके बदले में उस महिला ने लड़की की नानी को 55 हजार रुपए दिए। उन रुपयों को लड़की की नानी और उस सब्जी बेचने वाली महिला ने आपस में बांट लिया और बेटी को छोड़कर झारखंड वापस चले गए।

महिला के ऑफिस जाने के बाद रेप करता था बेटा

पीड़िता ने बताया कि एक दिन जब महिला ऑफिस चली गई तब उसके अकेला पाकर उससे दुष्कर्म किया। इस घटना को जब पीड़िता ने उस महिला से बताया तो उल्टा उसे ही डरा-धमकाकर चुप कर दिया। पीड़िता ने कहा कि इसके बाद तो यह रोज की बात हो गई। जब-जब महिला अपने ऑफिस जाती तब उसका बेटा उससे रेप करता था। एक दिन पीड़िता किसी काम से घर से बाहर जाना चाह रही थी लेकिन उस महिला ने उसे बाहर जाने से मना कर दिया, लेकिन पीड़िता बाहर जाने की लगातार बात करती रही इसके बाद गुस्से में आकर महिला ने उसे पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने बाहर निकलते ही पुलिस को इस पूरी बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

Next Article