For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कुएं में मिला युवक का शव, 13 दिन बाद होनी थी शादी, जयपुर में करता था जॉब

06:14 PM Apr 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
कुएं में मिला युवक का शव  13 दिन बाद होनी थी शादी  जयपुर में करता था जॉब

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक युवक का शव कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। यह घटना सारोला थाना क्षेत्र के धनौदा गांव की है। जानकारी के अनुसार, सारोला थाना क्षेत्र के डगारिया बरेडी गांव निवासी रणजीत बीते 3 दिनों से लापता था। रणजीत की 3 मई को शादी होने वाली थी। ऐसे में परिवार की खुशियां भी मातम में बदल गई है।

Advertisement

खानपुर डीएसपी नानालाल सालवी ने बताया कि डागरिया बरेडी गांव निवासी युवक रणजीत जयपुर में किसी कंपनी में काम करता था। आगामी 3 मई को उसकी शादी होनी थी। ऐसे में वह गांव आया हुआ था। लेकिन, मंगलवार दोपहर से ही वह अचानक लापता हो गया। परिजन उसे लगातार ढूंढने का प्रयास कर रहे थे, इसी दरमियान गुरुवार सुबह उसका शव सारोला थाना क्षेत्र के ही धनोदा गांव के समीप एक कुएं में पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों द्वारा मिली। सूचना पर सारोला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां युवक रणजीत राजपूत का शव पानी में डूबा नजर आया।

घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने शव को कुएं से बाहर निकालने से इंकार कर दिया और हत्या की आशंका जताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा भी मौके पर पहुंच गए और किसी तरह समझाइश कर शव को बाहर निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए झालावाड़ जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस द्वारा झालावाड़ से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाकर घटनास्थल की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों द्वारा एक नामजद व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। बहरहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा जाएगा।

.