For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dausa: हुडला और किरोड़ी के समर्थक उलझे, जमकर चले लात-घूंसे, छावनी में तब्दील हुआ महुवा

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रदेश का सियासी माहौल पूरी तरह से गरमा गया है।
07:56 AM Nov 18, 2023 IST | Anil Prajapat
dausa  हुडला और किरोड़ी के समर्थक उलझे  जमकर चले लात घूंसे  छावनी में तब्दील हुआ महुवा
Hudla and kirodi supporters

Hudla and kirodi supporters : दौसा। राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही प्रदेश का सियासी माहौल पूरी तरह से गरमा गया है। नेता और कार्यकर्ता विरोधियों को पीछे छोड़ने और जनमत को अपनी ओर मोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी बीच दौसा की महुवा विधानसभा क्षेत्र में शुक्रवार को उस समय माहौल गरमा गया जब भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थक एक-दूसरे पर पिल पड़े। देखते ही देखते माहौल इतना गरमा गया कि दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे और धक्का-मुक्की हुई।

Advertisement

इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश के हाथ में चोट आई। वहीं दोनों पक्षों के अनेक कार्यकर्ता घायल हो गए। बांदीकुई पुलिस उपाधीक्षक ईश्वर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। माहौल को काबू में रखने के लिए करीब आधा दर्जन थानों के पुलिस जवानों को मौके पर तैनात किया गया। इससे पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया।

वहीं, इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी हुड़ला ने राज्यसभा सांसद व सवाई माधोपुर से भाजपा प्रत्याशी डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हुडला ने बताया कि शुक्रवार को प्रचार के दौरान हम बैजूपाड़ा के कंचनपुरा गांव गए थे। जहां एक शख्स मुझे माला पहना रहा था, तभी कुछ लोगों ने हम पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने मारपीट की। साथ ही हमारी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। ऐसे में हम वहां से किसी तरह से गाड़ियों को भगाकर आगे निकले और बैजूपाड़ा थाने गए।

मीणा पर लगाए गए आरोप को नकारा

मारपीट की घटना को लेकर हुडला ने किरोड़ी लाल मीणा पर हमले का आरोप लगाया है। जबकि जिला परिषद सदस्य जूथाहेड़ा ने इन आरोपों को नकारा दिया। उन्होंने कहा कि इसमें किरोड़ी लाल मीणा का कोई लेना देना नहीं है। हम किरोड़ी लाल या फिर किसी भाजपा प्रत्याशी के लिए काम नहीं करते हैं, हम पार्टी के लिए काम करते हैं। उन्होंने कहा कि हुड़ला पहले भी कई बार किरोड़ी लाल मीणा पर इस तरह के आरोप लगा चुके हैं। उनको लगता है कि इस तरह के आरोप लगाकर वे जनता से वोट बटोर लेंगे तो ये उनकी गलत फहमी है।

गुमराह करने काे बंधाया हाथ पर प्लास्ट 

इस मामले में भाजपा के जिला परिषद सदस्य पप्पू जूथाहेड़ा का कहना है कि ओमप्रकाश हुड़ला के साथ गांव के किसी व्यक्ति ने मारपीट नहीं की है। उन्होंने लोगों को गुमराह करने के लिए डॉक्टर को बुलाकर हाथ पर प्लास्टर बंधवाया है। उन्होंने बताया कि हुड़ला कं चनपुरा गांव में प्रचार के लिए आए थे। इस दौरान भाजपा का प्रचार रथ उनके आगे चल रहा था। इस दौरान हुड़ला के साथ मौजूद बाउंसरों ने रथ हटाने के लिए कहा, लेकिन रास्ता न होने के कारण रथ को हटाने में थोड़ा टाइम लग गया। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी के साथ मौजूद बाउंसरों ने रथ पर सवार एक युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी।

.