होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Dalljiet Kaur ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, बेहद रोमांटिक नजर आया कपल

10:37 AM Mar 18, 2023 IST | Prasidhi

टीवी की जानी मानी अदाकारा दलजीत कौर(Dalljiet Kaur) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनके शादी के फंक्शन शुरु हो चुके हैं। दलजीत ने हाल ही में एक्ट्रस ने अपनी मेहंदी सेरेमनी के बाद हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। आपको बता दें कि, दलजीत के होने वाले पति निखिल पटेल यूके बेस्ड बिजनसमेन हैं। अपनी हल्दी की तस्वीरों में एक्ट्रस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

दलजीत ने हल्दी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो अपने होने वाले पति, बच्चों और परिवार वालों के साथ नज़र आ रही हैं। जहां एक ओर दलजीत ने पीले रंग की साड़ी कैरी की है वहीं निखिल और दलजीत के बेटे ने सेम कलर का कुर्ता पहना है। इन तस्वीरों में दलजीत के साथ निखिल की बेटी भी नजर आ रही हैं, जो पेल यैलो लहंगे में बहुत प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए दलजीत ने कैप्शन दिया है, ‘नई शुरुआत के लिए, एक समय में एक कदम।’

फैंस ने बरसाया प्यार

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फऐंस उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, ‘आपके नई जीवन की शुरुआत के लिए बहुत-बुहत शुभकामनाएं, आपको खूब खुशियां मिलें।’ वहीं एक दूसरे यूजर कहते हैं, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हैं किसी की नजर न लगे।’ लोग इन तस्वीरों पर कमेंट कर दलजीत को उनके आने वाले जीवन के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं।

8 साल पहले टूटा था शालीन से रिश्ता

दलजीत कौर और शालीन भनोट शादी के बंधन में साल 2009 में बंधे थे। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक न चल सका, घरेलू हिंसा और कई परेशानियों के चलते साल 2015 में दलजीत ने शालीन को तलाक दे दिया था। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम जेडन है वो दलजीत के साथ ही रहता है।

कौन हैं दलजीत(Dalljiet Kaur) के होने वाले पति

निखिल एक फाइनेंस कंपनी में ब्रांड बनाने का काम करते हैं। साथ ही वो इस कंपनी में निवेशक भी हैं। वो फिलहाल केन्या के नैरोबी में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि, निखिल और दलजीत की मुलाकात एक फंक्शन में हुई थी। निखिल विदेश में ही पले बड़े हैं, दलजीत का कहना है कि वो शादी के बाद विदेश शिफ्ट हो जाएंगी। लेकिन काम के सिलसिले में इंडिया आती रहेंगी।

Next Article