For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Crime News: फिल्मी स्टाइल से कार का पीछा कर पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा, गाड़ी में मिला 25 लाख 84 हजार का गांजा

09:12 AM Sep 02, 2024 IST | NR Manohar
crime news  फिल्मी स्टाइल से कार का पीछा कर पुलिस ने दो तस्करों को पकड़ा  गाड़ी में मिला 25 लाख 84 हजार का गांजा
Advertisement

Crime News: सादुलपुर आंध्र प्रदेश से कार से तस्करी कर ले लाया जा रहे अवैध गांजा सहित हमीरवास थाना पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। कार से पुलिस ने अवैध 51 किलो 680 ग्राम गांजा बरामद किया है। जप्त गांजे की अनुमानित कीमत 25 लाख 84 हजार रुपए बताई जा रही हैं। हमीरवास थानां अधिकारी मदन लाल बिश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक चूरू जय यादव के निर्देशानुसार अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए तथा अवैध मादक पदार्थ तस्करी करने वालों पर अंकुश लगाने निगरानी करने के अभियान अंतर्गत एडिशनल एसपी किशोरी लाल तथा आईपीएस अधिकारी प्रशांत के सुपरविजन में एक सितंबर 2024 को एस आई फरमान खान पुलिस दल के साथ सादुलपुर पिलानी सड़क पर स्थित गांव नीमा और हमीरवास के बीच नाकाबंदी शुरू की थी.

कार का पीछा कर तस्कर को पकड़ा

इस दौरान पिलानी की ओर से एक कार आती हुई दिखाई दी, जिसे पुलिस ने कार चालक को रोकने का संकेत दिया तो कार चालक ने कार को सड़क पर ही घुमाकर हमीरवास जाने वाले कच्चे रास्ते पर कार को भाग ले गया. जिस पर पुलिस ने कार का पीछा किया तथा थोड़ी ही देर बाद कार को रोक कर चालक से पूछताछ की तो वह घबरा गया जिस पर पुलिस ने कार की तलाशी तथा कार में प्लास्टिक के कट्टों में भरा हुआ अवैध गांजा होना पाया पुलिस ने मौके से ही अवैध रूप से तस्करी कर ले जाए जा रहे 51 किलो 680 ग्राम गांजा बरामद किया.

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी राजेंद्र उर्फ मांदी पुत्र श्योराम जाति मेघवाल उम्र 22 साल निवासी गुगलवा पुलिस थाना हमीरवास तथा प्रवेश पुत्र सतवीर जाती प्रजापत उम्र पर 32 साल निवासी ताजपुर पुलिस थाना बापौली जिला पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार कर कार को जप्त करने की कार्रवाई की है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

.