होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टोंक में चचेरे भाई को ट्रैक्टर से कुचला, खेत पर बिजली कनेक्शन लगाने को लेकर हुआ था विवाद

03:28 PM Jun 13, 2023 IST | Sanjay Raiswal

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में एक ही परिवार के दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद हुए झगड़े में एक भाई ने दूसरे भाई की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आसपाल के इलाकों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने 10-12 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने 4 आरोपियों को डिटेन किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। यह घटना टोंक जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के सिरस गांव की है।

थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया कि सिरस गांव निवासी मोतीलाल (50) पुत्र छोटूलाल अपने खेत पर बिजली कनेक्शन लगाना चाह रहा था। उसके ताऊ के बेटे भगवान जाट ने अपनी जमीन बताते हुए मना कर दिया। इसको लेकर सोमवार को दोपहर करीब 3 बजे दोनों में कहासुनी हो गई।

इस दौरान गुस्से में आकर मोतीलाल जाट ने भगवान जाट से मारपीट कर दी। मारपीट से गुस्साएं भगवान ने वहां खड़ा ट्रैक्टर चालू किया और मोतीलाल को कुचल दिया। परिजनों ने मोतीलाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत में उसको जयपुर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते मे उसने दम तोड़ा दिया। जिसके बाद परिजन वापस जिला अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं मृतक के परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद परिजन शव लेकर रवाना हो गए। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने चार आरोपियों को डिटेन किया है और बाकि आरोपियों की तलाश की जा रही हैं।

(इनपुट-भूपेंद्र सिंह)

Next Article