For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Politics News: उप चुनाव में कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन, डोटासरा ने कहा - सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

03:15 PM Sep 04, 2024 IST | Dipendra Kumawat
politics news  उप चुनाव में कांग्रेस नहीं करेगी गठबंधन  डोटासरा ने कहा   सभी सीटों पर  उतारेंगे उम्मीदवार

Politics News: राजस्थान में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के साथ अन्य दल भी अपनी तैयारी में जुटे हैं इसी के साथ भाजपा और कांग्रेस सभी 6 विधानसभा में लगातार धरातल पर तैयारी कर रही है इसी दौरान राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने डूंगरपुर दौरे के दौरान पत्रकार वार्ता की, और डोटासरा ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश की सभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी.

Advertisement

RLP और BAP से नहीं होगा गतबंधन

पत्रकार वार्ता में पीसीसी चीफ डोटासरा ने 6 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार ने की बात को कहकर यह तय कर दिया कि कांग्रेस पार्टी उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और भारतीय आदिवासी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेगी.

डोटासरा ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

पत्रकार वार्ता के दौरान राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार के 9 माह के कार्यकाल पर भी निशाना साधा है और बताया कि भाजपा का कार्यकाल अब तक फ्लॉप रहा है और ब्यूरोक्रेसी काम नहीं कर रही और सरकार के मंत्रियों से उन्हीं के विधायक परेशान चल रहे हैं विधायकों की कोई पूछ नहीं रहा, कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है जिससे जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

शिक्षा मंत्री पर भी साधा निशाना

पत्रकार वार्ता में गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश में शिक्षा महकमे को लेकर भी निशाना साधा. डोटासरा ने कहा कि  प्रदेश में शिक्षा मंत्री को शिक्षा से कोई लेना देना नहीं है. वह लगातार अलग-अलग नियम ला रहे हैं कभी स्कूल में फोन बंद करवाते हैं तो कभी साइकिल का कलर बदलते हैं, शिक्षा प्रणाली पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं जिससे कि पिछली सरकार के बदले इस बार सरकारी स्कूलों में ढाई लाख नामांकन कम हुआ है.

.