होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

दौसा की पांचों सीटों पर कांग्रेस का टिकट फाइनल! मंच से ओपी हुडला को जिताने की अपील, पढ़िए

राजस्थान में कांग्रेस की पहली लिस्ट का सभी इंतजार कर रहे है। इधर, दौसा के सिकराय में आय़ोजित जनसभा में अशोक गहलोत ने जिले के 5 टिकट उम्मीदवारों के नामों को इशारों इशारों में फाइनल भी कर दिया है।
07:03 PM Oct 20, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Rajasthan Election: राजस्थान में कांग्रेस की पहली लिस्ट का सभी इंतजार कर रहे है। इधर, दौसा के सिकराय में आय़ोजित जनसभा में अशोक गहलोत ने जिले के 5 टिकट उम्मीदवारों के नामों को इशारों इशारों में फाइनल भी कर दिया है। इनमें सरकार में मंत्री ममता भूपेश, ओमप्रकाश हुडला, परसादी लाल मीना, मुरारी लाल मीना, जीआर खटाणा के नाम शामिल है। बता दें कि आज कांग्रेस की पहली लिस्ट आने की पूरी संभावना है।

ओपी हुडला को जिताने की अपील

ईआरसीपी को लेकर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने निर्दलीय विधायक ओपी हुडला को जिताने की अपील की। इसका मतलब साफ है कि हुडला को कांग्रेस का टिकट मिलेगा। सीएम गहलोत ने सिकराय की सभा में मंच से की अनौपचारिक घोषणा की है।

दौसा से कांग्रेस की पांचों सीटों पर टिकट फाइनल!

कांग्रेस की लिस्ट आज आ सकती है

बीजेपी की लिस्ट आने के बाद सबको कांग्रेस की पहली लिस्ट का इंतजार है। ऐसा मान जा रहा है कि कांग्रेस की लिस्ट आज आ सकती है। कांग्रेस की पहली लिस्ट का आज इंतजार खत्म हो सकता है। आज कांग्रेस पार्टी राजस्थान को लेकर पहली लिस्ट कभी भी जारी कर सकती है।

Next Article