होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

कोंग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने मीडिया बयान में ​​शिक्षा मंत्री दिलावर को विवेकहीन और बुद्धिहीन व्य​क्ति क्यों कहा जाने पूरी बात

09:28 AM Sep 29, 2024 IST | Sujal Swami

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कोंग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व ​शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया में बयान देते हुए कई भाजपा के नेताओं को घेरा और आरोप लगाए. क्या कहा है जाने पूरी बात...

ये विवेकहीन और बुद्धिहीन व्य​क्ति हैकाेंग्रेस राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ​शिक्षामंत्री मदन दिलवार के लिए कहा की ये दुर्भाग्य से यहां आ गए लेकिन मैं यु कहना चहता हूं की एक तो इनकी एक्सकॉर्ट बढ़ दी, इनके साथ भगवान ना करें कोई दूर्घटना ना घट जाए क्योंकि जिस तरह की भाषा के ये प्रयोग करते है, हम मना करते हे हमारे कार्यकर्ताओं में आक्रोश है लेकिन हम उन्हें मना करते है कि इसके उपर मत जाओ ये विवेकहीन और बुद्धिहीन व्य​क्ति है, इसको अनर्गल बयान बाजी करने के लिए ही इसको छोड़ा गया है.

खुलकर के बात करें

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की किरोड़ीलाल मीणा मंत्री जाएं और तीन महीनों में मुख्यमंत्री, राज्यमंत्रीयों और अ​धिकारीयों व मीडिया को जो भी बयान और ज्ञापन दिए है उनके बारे में खुलकर के बात करें. जिससे सरकार का क्या वीजन है उन चीजों पर है वो स्पष्ट रूप से सामने आ सके.

लोगों की सुविधाओं को कैसे ध्यान में रखा जाए

डोटासरा ने हवामहल विधायक बालमुकंदाचार्य पर बोले की अपने विधानसभा क्षेत्र के जनप्रनि​​धि हों उस विधानसभा क्षेत्र कैसें लोगों की सुविधाऔ को जनकल्याणकारी योजनओं का लाभ मिल सकें. लोगों की सुविधाओं को कैसे ध्यान में रखा जाए. उतना सा काम है.

जिंदगी में कभी गिल्ली डंडा खेला नहीं होगा

डोटासरा ने बयान देते हुएऐहा की जब से क्रिकेट की बन रही है तो इसमें सारे नेताओं के बेटे महत्ता हांसिल कर रहे है.उन्होने जिंदगी में कभी गिल्ली डंडा खेला नहीं होगा. चाहे बैरवा जी की बात हो या अन्य कोई नेता की बातें आएंगी. ये इसलिए होता है क्योंकि जो शासन में होता है वो जब कमजोर व्य​क्ति को बढ़ा देते है और पर्चीयों से इस तरह के फैसले जब दिल्ली से होने लग जाते है. जनता और जनता के जनप्रतिनि​धियों की आवाज के बगेर अगर कोई फैसला थौंपा जाता है तो फिर इसी तरह का कुशासन आपको देखने को मिलेगा.

Next Article