होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'इस बार एक नहीं दो बार मनाएंगे होली…' CM भजनलाल बोले- 4 जून को देश में मनेगी ऐतिहासिक होली

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी.
03:33 PM Mar 22, 2024 IST | BHUP SINGH

CM Bhajanlal Sharma: लोकसभा चुनाव को लेकर जयपुर में आयोजित बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक के बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामाएं देते हुए ढेर सारी बधाईयां दी। सीएम ने कहा कि इस बार होली दो बार मनाई जाएगी. एक बार तो होली 24 मार्च यानी रविवार को मनाई जाएगी और एक फिर 4 जून को होली का ऐतिहासिक जश्न मनाया जाएगा। राजस्थान में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत होगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में बीजेपी 400 पार सीटें जीतेगी। पीएम मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

लोकसभा चुनाव पर हुई चर्चा

राजस्थान के प्रदेश चुनाव प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे शुक्रवार को जयपुर पहुंचे। यहां CM भजनलाल शर्मा और अन्य नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा हुई। इस बैठक के बाद भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

बैठक में शामिल थे कई दिग्गज

बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में राजस्थान लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी विजया रहाटकर और प्रवेश वर्मा के अलावा उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मौजूद रहे।

Next Article