For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

18-20 सीटों पर जीत का दावा...BSP के प्रदेश अध्यक्ष भगवान बाबा बोले- पार्टी के विधायक बनेंगे मंत्री

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस बार नतीजे यकीकन चौंकाने वाले होंगे। इस बीच बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने 3 दिसंबर से पहले नतीजे आने से पहले बड़ा ऐलान कर दिया है।
08:20 PM Dec 01, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
18 20 सीटों पर जीत का दावा   bsp के प्रदेश अध्यक्ष भगवान बाबा बोले  पार्टी के विधायक बनेंगे मंत्री

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में इस बार नतीजे यकीकन चौंकाने वाले होंगे। इस बीच बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने 3 दिसंबर से पहले नतीजे आने से पहले बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा है कि बसपा मंत्री पद की शर्त पर ही समर्थन देगी। उन्होंने दावा किया है कि राजस्थान में 18-20 सीटों पर बसपा की जीत रही है।

Advertisement

18-20 सीटों पर जीत का दावा

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने बयान जारी कर 18-20 सीटों पर बसपा की जीत का दावा कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार बसपा सशर्त आधार पर ही समर्थन देगी। किसी भी राजनीतिक दल को तभी समर्थन दिया जाएगा जब पार्टी के जीते हुए विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा।

बसपा विधायक बनेंगे मंत्री

प्रदेश अध्यक्ष बाबा ने कहा कि बसपा के कई विधायक जीतेंगे, कुछ सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबले में बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस को दो बार बिना शर्त समर्थन दे चुके हैं। लेकिन, दोनों बार कांग्रेस ने बीएसपी विधायक को हटाकर पार्टी में शामिल कर लिया था बसपा ने पिछली गलतियों से सबक लिया है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार बीएसपी विधायक मंत्री बनेंगे।

2018 में 6 विधायक जीते

साल 2028 के राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीएसपी ने शानदार प्रर्दशन करते हुए 6 सीटों पर जीत दर्ज की थी, इस बीच बसपा के 6 विधायकों कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अबकि बार बसपा कितनी सीटों पर जीत कर आएगी यह तो 3 तारीख को पता चलेगा।

.