For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

2455 करोड़ बनी प्रियंका चोपड़ा की 'सिटाडेल' ने रचा इतिहास, बनी दुनिया की नं. 1 वेब सीरीज

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ी की वेबसीरीज सिटाडेल (Citadel) 28 मई को रिलीज हुई थी। इस सीरीज को प्रियंका के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है इसी के चलते यह दुनिया में नंबर वन वेब सीरीज बन गई है।
11:41 AM May 03, 2023 IST | BHUP SINGH
2455 करोड़ बनी प्रियंका चोपड़ा की  सिटाडेल  ने रचा इतिहास  बनी दुनिया की नं  1 वेब सीरीज

मुंबई। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ी की वेबसीरीज सिटाडेल (Citadel) 28 मई को रिलीज हुई थी। इस सीरीज को प्रियंका के फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है इसी के चलते यह दुनिया में नंबर वन वेब सीरीज बन गई है। यह दावा अमेरिका की एक VOD ट्रैकिंग वेबसाइट ने किया है। इस वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सिटाडेल’ इस वक्त दुनिया की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में जगह बना ली है। रिपोर्ट्स के दावा किया जा रहा है कि यह वेबसीरीज ‘सक्सेशन’ और ‘द मंडलोरियन’ जैसी वेब सीरीज को पछाड़ दिया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-आइडियल हसबैंड हैं Sidharth Malhotra अपनी पत्नि Kiara Advani का कुछ इस तरह रखते हैं ख्याल

28 अप्रैल को रिलीज हुई ‘सिटाडेल’

‘सिटाडेल’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। इस एक्शन स्पाई थ्रिलर वेबसीरीज को रुस्सो ब्रदर्स (जो और एंथनी) ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडन ने अहम भूमिका निभाई है। 6 एपिसोड की इस सीरीज का निर्माण लगभग 300 मिलियन डॉलर में हुआ है। अगर भारतीय रुपयों में देखें तो लगभग 2455 करोड़ रुपए होता है और इसे टीवी की सबसे महंगी वेब सीरीज बताई जा रही है। इस वेब सीरीज को रिलीज के बाद मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हिंदी में भी स्ट्रीम होगी ‘सिटाडेल’

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन स्टारर ‘सिटाडेल’ का हिंदी वर्जन भी बन रहा है। इसमें सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन की मुख्य भूमिका होगी। वहीं राज एंड डीके इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर कौन हैं Orhan Awatramani जो स्टार किड्स के बाद Met Gala 2023 में Isha Ambani के साथ भी आए नजर

12 मई को रिलीज होगी ‘लव अगेन’

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने पति निक जोनस के साथ न्यूयॉर्क में मेट गाला में शरीक हो रही हैं। इसके अलावा वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव अगेन’ का प्रमोशन भी रकर रही हैं, जो 12 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका फिल्म ‘जी ले जरा’ से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

.