होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में दर्दनाक हादसा, रॉग साइड से आ रही कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत

07:42 PM Jun 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल है। हादसे की सूचना मिलते ही विवेक विहार थाना पुलिस मौक पर पहुंची। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को एम्स हॉस्पिटल में भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। यह हादसा लूणी के खेजड़ली सरदार समंद रोड़ पर गुलजी की प्याउ के पास हुआ। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया है।

बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया बाइक सवार 1 पुरुष और 2 महिला बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान खेजड़ली सरदार समंद रोड़ पर गुलजी की प्याउ के पास रॉग साइड से आ रही ऑल्टो कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना पर विवेक विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से एम्स हॉस्पिटल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में गुड़ा विश्नोईयान निवासी प्रेमाराम पुत्र हीराराम (34), लूणी देवी पत्नी चतुराराम (45) और बरजू देवी (44) पत्नी ओमप्रकाश है। हादसे की सूचना पर मिलते ही बड़ी संख्या में समाज के लोग एम्स हॉस्पिटल मोर्चरी पहुंचे।

वहीं, लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, हादसे की बाद मृतक के घरों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने ऑल्टो कार चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाकर दुर्घटना करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर ऑल्टो कार के चालक की पुलिस तलाश कर रही है।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Next Article