For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नोट्स देने के बहाने कमरे पर बुलाकर छात्रा से रेप, अश्लील वीडियो बनाया, आरोपी गाली-गलौच कर दे रहा धमकियां

जयपुर के रामनगरिया थान इलाके से कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रही छात्रा से रेप का मामला सामने आया है।
05:31 PM Jun 08, 2024 IST | BHUP SINGH
नोट्स देने के बहाने कमरे पर बुलाकर छात्रा से रेप  अश्लील वीडियो बनाया  आरोपी गाली गलौच कर दे रहा धमकियां

जयपुर। जयपुर के रामनगरिया थान इलाके से कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रही छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। छात्रा के मुताबिक, उसके साथ कॉम्पिटिशन की तैयारी कर रहा महेश शर्मा नाम का युवक उसे नोट्स देने की बहाने कमरे पर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोपी अब शादी करने के लिए इनकार कर रहा है और उसका अश्लील वीडियो बना लिया जो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Advertisement

पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी उसे जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है। पीड़िता ने जयपुर के रामनगरिया थाने में युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस मामले की जांच एसीपी सांगानेर को दी गई है।

यह ख्बर भी पढ़ें:-NEET में कम नंबर आने पर लड़की ने उठाया खौफनाक कदम, पेरेंट्स की गैर मौजूदगी में किसा सुसाइड

रेप और SC-ST का केस दर्ज

एसीपी सांगानेर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक महेश शर्मा के खिलाफ रेप करने और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवती का मेडिकल करवा दिया गया है। आज युवती के 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे। FIR दर्ज होने के बाद आरोपी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

पीड़िता के आरोपों की हो रही है जांच

पीड़िता ने जो आरोप युवक पर लगाए हैं उसकी भी जांच की जा रही है। घटना वाली जगह पर भी पुलिस टीम गई और जांच करना शुरू कर दिया है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ अन्य लोगों से भी इस संबंध में पूछताछ करना शुरू कर दिया है। आरोपी युवक के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

यह ख्बर भी पढ़ें:-JEE की तैयारी कर छात्रा से गैंगरेप के बाद हत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव, अंतिम संस्कार के 4 दिन बाद खुलासा

.