For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

20 करोड़ रुपए दो…नहीं तो हमारे बेस्ट शूटर तुम्हें जान से मार देंगे, मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी

रिलायंस समूह के चेयरमैन और देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है।
11:22 AM Oct 28, 2023 IST | Anil Prajapat
20 करोड़ रुपए दो…नहीं तो हमारे बेस्ट शूटर तुम्हें जान से मार देंगे  मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी
Mukesh Ambani

Mukesh Ambani : मुंबई। रिलायंस समूह के चेयरमैन और देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिये किसी अज्ञात शख्स ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए की डिमांड की है। जिसमें कहा गया है कि हमारे पास बेस्ट शूटर्स है, अगर डिमांड पूरी नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे। इस मामले में मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई की गामदेवी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी के पास 27 अक्टूबर की शाम धमकी भरा ईमेल भेजा गया था। जिसमें लिखा है कि IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in india (यदि तुमने 20 करोड़ रुपए नहीं दिए तो जान से मार देंगे, भारत में हमारे पास बेस्ट शूटर्स है) । इस मामले में पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबानी के पास है Z+ सुरक्षा

हालांकि, यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी अंबानी व उनके परिवार को कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। जिसके चलते पिछले साल 29 सितंबर को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उन्हें Z+ सुरक्षा दी थी। इसके पहले उन्हें Z कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली थी। उनकी Z+ सिक्योरिटी पर हर महीने करीब 45 लाख रुपए खर्च होते है, जिसका भुगतान भी मुकेश अंबानी ही करते है।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023 : AAP की दूसरी लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम, अब तक चुनावी रण में 44 उम्मीदवार

.