For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

BRS और BJP मिले हुए...हैदराबाद में CM गहलोत प्रेसवार्ता में बोले- यह हॉर्स ट्रेडिंग करने में उस्ताद

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में आज प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी क्रम में आज हैदराबाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक प्रेसवार्ता का संबोधित किया।
12:26 PM Nov 28, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
brs और bjp मिले हुए   हैदराबाद में cm गहलोत  प्रेसवार्ता में बोले  यह हॉर्स ट्रेडिंग करने में उस्ताद

Telangana Assembly Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में आज प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी क्रम में आज हैदराबाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक प्रेसवार्ता का संबोधित किया। तेलंगाना PCC कार्यालय में प्रेसवार्ता में सीएम गहलोत ने कहा कि पांचों राज्यों में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी और सरकार बनाएगी। तेलंगाना में कांग्रेस ने जो गारंटी दी है वो बेहद शानदार है। सोनिया गांधी ने बड़ा निर्णय कर तेलंगाना बनाने का फैसला किया।

Advertisement

BRS और बीजेपी मिले हुए

यहां कांग्रेस सरकार बनती तो तेलंगाना न जाने कहां पहुंच गया होता, यहां पर BRS और बीजेपी मिले हुए है। यह लोग मिल काम कर रहे है। पेपर लीक करने करने वालों को हमने जेल भेज दिया, आजीवन कारावास के लिए कानून पास कर दिया। पेपर लीक मामले में राजस्थान एकमात्र राज्य जहां कार्रवाइयां हुई है। ED, इनमक टैक्स, CBI, ज्यूडिशिरी दबाव में है। मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक में गिराई गई, लेकिन राजस्थान में इनकी दाल नहीं गली, यह लोग हॉर्स ट्रेडिंग करने में उस्ताद लोग है। यह कुछ भी कर सकते है। देश में जो तल रहा है वो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।

तेलंगाना बना प्रदेश

तेलंगाना प्रदेश बन गया है इसको लेकर काफी लंबे समय से मांग थी। 1980 से तेंलगाना बनाने की मांग चल रही थी। सोनिया गांधी जी को इस लिए लोग आज याद करते है। तेलंगाना में वर्तमान सरकार की गुड गवर्नेंस कभी नहीं रही है। राजस्थान में सरकार ने गांरटी दी है गांरटी के दम पर सरकार बनेगी।

.