For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'I LOVE YOU मैं सुसाइड कर रहा हूं…' प्रेम-प्रसंग में युवक ने दी जान, प्रेमिका को मैसेज में ये लिखा...

07:49 PM Sep 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 i love you मैं सुसाइड कर रहा हूं…  प्रेम प्रसंग में युवक ने दी जान  प्रेमिका को मैसेज में ये लिखा

गंगापुर सिटी। राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और इसके बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने इंस्टाग्राम पर चैट करते हुए प्रेमिका को लिखा-आई लव यू जान मैं सुसाइड कर रहा हूं, आज ये बात हकीकत हो जाएगी।
पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना गंगापुर सिटी के मेहंदीपुर बालाजी क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, मृतक युवक की पहचान अंकेश मीना (20) निवासी टोडाभीम थाना क्षेत्र के होदकापुरा है। मृतक अंकेश 3 दिन पहले ही मेहंदीपुर बालाजी कस्बे में बनी सागर धर्मशाला में काम करने आया था।

Advertisement

धर्मशाला में रूम लेने आए लोग तो घटना का पता चला…

धर्मशाला संचालक सागर सिंह ने बताया कि मृतक अंकेश मीना 3 पहले ही धर्मशाला पर काम करने आया था। बातचीत के दौरान युवक आएदिन किसी लड़की के लिए जान देने की बात करता था। ऐसे में उसे समझाते भी थे। लेकिन, युवक ने आत्महत्या करके बात को हकीकत में बदल दिया।

धर्मशाला संचालक ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह कुछ लोग धर्मशाला में रूम लेने आए थे। रूम देने के लिए धर्मशाला के अन्य स्टाफ ने गेट बजाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस दौरान खिड़की से देखने पर अंकेश पंखे पर लटका दिखा। जिसे देखकर होटल के अन्य कर्मचारी डर गए। उन्होंने तुरंत मुझे इसकी जानकारी दी। सूचना पर टोडाभीम पुलिस घटना स्थल पहुंची। इधर, युवक के सुसाइड की खबर मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

युवक ने लिखा-आई लव यू, मैं सुसाइड कर रहा हूं…

टोडाभीम थानाप्रभारी बृजेश मीना ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। गुरुवार रात युवक ने करीब 1 बजे तक किसी लड़की से सोशल मीडिया पर बात की थी। इस दौरान युवक ने लड़की को इंस्टा ग्राम पर आखिरी मैसेज किया। इसमें लिखा था। आई लव यू जान, मैं सुसाइड कर रहा हूं, आज ये बात हकीकत हो जाएगी। इसके बाद उसने रूम को अंदर से लॉक कर फंदा बना अपनी जान दे दी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। परिजनों के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे है।

.