होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

शादी के लिए लड़की नहीं मिली तो नाराज हुआ बेटा, गुस्से में मां के साथ की ऐसी हरकत, पुलिस के डर छिपाई वारदात

06:34 PM Aug 25, 2023 IST | Sanjay Raiswal

हैदराबाद। तेलंगाना के हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामूली बात को लेकर एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि शादी के लिए लड़की ना मिलने पर आरोपी बेटे ने नाराज हो गया और मां की हत्या कर दी।

इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी बेटे ने हत्या के बाद मां का गला रेत दिया और उसके पैर काट दिए। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आस-पास के लोग दहशत में हैं और इस वारदात पर हैरानी जता रहे हैं। यह घटना हैदराबाद के सिद्दीपेट इलाके की है।

शादी के लिए लड़की नहीं मिलने पर बेटे का आया गुस्सा...

जानकारी के अनुसार, मां अपने बेटे की शादी के लिए लड़की खोज रही थी। वह लड़की खोजने में कामयाब नहीं हो पाई थी। बेटे को लगा कि उसकी मां की वजह से उसकी शादी नहीं हो रही है, क्योंकि वह उसके एक अच्छी लड़की नहीं खोज सकी।

घर पर ही मां की हत्या...

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि सिद्दीपेट जिले के बांदा मैलाराम गांव में 45 साल की महिला के बेटे ने कथित तौर पर शादी के लिए सही लड़की नहीं ढूंढ पाने के कारण उसकी हत्या कर दी। यह घटना बुधवार और गुरुवार की रात महिला के घर पर हुई।

आरोपी बेटा और रिश्तेदार गिरफ्तार…

पुलिस ने बताया कि महिला की बेटी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी बेटे और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बेटे और एक अन्य रिश्तेदार ने अपराध कबूल कर लिया।

मां की हत्या के बाद गला रेतकर पैर काटे…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसने अपनी मां की ईंट से कुचलकर हत्या की थी। इतना ही नहीं पुलिस को गुमराह करने के लिए आरोपी बेटे ने हत्या के बाद मां का गला रेत दिया और उसके पैर काट दिए। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बेटे ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह चाहता था कि पुलिस को लगे कि मां की किसी और ने हत्या की है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Article