For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan By election News: चौरासी विधानसभा सीट से BJP आज कर सकती हैं उम्मीदवार की घोषणा! प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ बोले- किसी से गठबंधन नहीं होगा

08:35 AM Oct 23, 2024 IST | Dipendra Kumawat
rajasthan by election news  चौरासी विधानसभा सीट से bjp आज कर सकती हैं उम्मीदवार की घोषणा  प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ बोले  किसी से गठबंधन नहीं होगा

Rajasthan By election News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने चौरासी सीट पर टिकट घोषणा को लेकर कहा कि जल्द ही टिकट आ जाएगा. हमें सिर्फ एक सीट पर टिकट घोषित करना है, लेकिन कांग्रेस तो सातों सीटों पर ही उम्मीदवार घोषित नहीं कर पा रही है.

Advertisement

कांग्रेस नेताओं पर राठौड़ से साधा निशाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला. राठौड़ ने कहा,'' कांग्रेस नेताओं के बयानों से उनकी कमजोरी साफ तरीके से झलक रही है. हमारी पार्टी में 6 सीटों पर प्रत्याशी उतार दिए, सिर्फ एक सीट पर उम्मीदवार घोषित होना बाकी है, उसकी भी जल्द घोषणा जो जाएगी. मैं समझता हूं कि टिकट की घोषणा एक दो दिन में हो जाएगी. कांग्रेस तो अभी तक सातों सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा ही नहीं कर पा रही है.

राठौड़ ने कांग्रेस में बताई अंतर कलह

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस में अंतर कलह इस कदर है कि उनके किसी भी एक सीट पर भी आपसी सहमति नहीं बन रही है. इसलिए कांग्रेस हम पर बयानबाजी करने की बजाय अपनी पार्टी को संभाले. कांग्रेस हमसे क्या सवाल कर रही है, हम तो सभी तैयारी पूरी करके बैठे हैं.

भाजपा किसी गठबंधन नहीं करेगी

राठौड़ ने गठबंधन से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी, किसी से समझौता नहीं कर रही है, कोई सहयोग देना चाहे तो स्वागत है.

.