होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Tonk Road Accident: टोंक में ट्रैक्टर ट्रॉली में जाकर घुसी बाइक, एक ही परिवार के 3 युवकों की मौत

09:43 AM Oct 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal

टोंक। राजस्थान के टोंक में बुधवार अलसुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर मालपुरा डीएसपी और थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को निजी अस्पताल भिजवाया। युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

मालपुरा थानाधिकारी भागीरथ सिंह ने बताया कि यह हादसा मालपुरा-टोडारायसिंह मार्ग के तोड़ी पेट्रोल पंप के पास बुधवार सुबह करीब 4 बजे हुआ। टोरड़ी निवासी शंकर (22) पुत्र गोपाल कहार, अजय (19) पुत्र पप्पू कहार, गणेश (20) पुत्र नोरत कहार व भवानी शंकर (15) पुत्र कालू कर बीती देर रात को मालपुरा क्षेत्र के खेत में से ट्रैक्टर-ट्रॉली में मूंगफली का छिलका (चारा) भरकर चारों बाइक से गांव आ रहे थे।

इनके आगे आगे मूंगफली के चारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चल रही थी। बीती रात करीब सवा तीन बजे ट्रैक्टर के आगे अचानक गाय आ गई। ऐसे में ट्रैक्टर चालक ने तेज ब्रेक लगा दिए। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक रुक गई। ऐसे में ट्रॉली के पीछे- पीछे आ रही बाइक ट्रॉली से टकरा गई। इससे चारों बाइक सवार ट्रॉली से टकरा गए।

राहगीरों से हादसे का लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को मालपुरा अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने शंकर, अजय और गणेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल भवानी शंकर को मालपुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर, इसकी सूचना मिलने के बाद से ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। वहीं एक साथ तीन युवकों की मौत से गांव में भी गमगीन का माहौल है।

Next Article