होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बिग बॉस ओटीटी 2 : 19 साल बाद नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया शेयर की लव स्टोरी, नए प्यार को लेकर भी किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धीकी की वाइफ आलिया फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने नवाजुद्दीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की और को-हाउसमेट साइरस ब्रोचा के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की।
05:07 PM Jun 20, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धीकी की वाइफ आलिया फिलहाल बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने नवाजुद्दीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की और को-हाउसमेट साइरस ब्रोचा के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की। सोमवार के एपिसोड में आलिया ने कहा कि वह नवाजुद्दीन के भाई को जानती थीं, जो उस समय उनके असिस्टेंट थे। वह कहीं पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थीं और तभी एक्टर के भाई ने उन्हें नई जगह मिलने तक उनके साथ रहने के लिए कहा।

यह खबर भी पढ़ें:-Adipurush में पल्लू गिराकर बोल्ड सीन देने पर मचा बवाल, जानें कौन हैं वो एक्ट्रेस

उन्होंने शेयर किया कि इस पर बहुत सोचने के बाद, उन्होंने हां कह दिया। उन्होंने कहा, मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यह हमारी जर्नी रही है। साइरस ने तब उनसे नए पार्टनर को लेकर सवाल किया। आलिया ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि वह इटैलियन हैं और खूबसूरत इंसान हैं। उन्होंने कहा, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह मुझे प्रोटेक्टेड फील कराता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Charan और Upasana के घर आई नन्हीं परी, दादा बनें सुपरस्टार के घर में जश्न

आलिया ने साइरस को बताया, उसे मेरी आंखें पसंद हैं और फिर हमने बात करना शुरू किया। वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। वह आपको सम्मान और प्यार देता है। वह आपको प्रोटेक्टेड फील कराता है। इसलिए मैं 19 साल बाद खुलकर एक रिश्ते में आई हूं। साइरस ने शादी के बारे में पूछा तो आलिया ने कहा, फिर से शादी करने का प्लान नहीं है। नवाजुद्दीन से शादी के 19 साल बाद अब दोनों का तलाक होने की चर्चा हैं। नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं।

Next Article