होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bigg Boss 17 के प्रोमो में डिटेक्टिव सलमान, कंटेस्टेंट्स का होगा इम्तिहान, इस दिन से शुरू होगा नया सीजन

हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फैंस 'बिग बॉस 17' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के उत्साह को दोगुना करने के लिए कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो भी जारी किया है।
02:48 PM Sep 24, 2023 IST | Kunal Bhatnagar

Bigg Boss 17 New Promo: हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के नए सीजन को लेकर चर्चा तेज हो गई है। फैंस 'बिग बॉस 17' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के उत्साह को दोगुना करने के लिए कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो भी जारी किया है। इस धमाकेदार प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान ने इसके प्रीमियर की तारीख और थीम की पुष्टि कर दी है।

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का नया सीजन

प्रोमो में सलमान कहते हैं, 'मैंने अप्लाई कर लिया है, बिग बॉस के दिल का हाल क्या बताऊं। हर कोने पर प्रेमियों के लिए आलीशान माहौल है।'' इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, 'मैं उन्हें एक टावर दूंगा, वहां मेरे कुछ पसंदीदा मेहमान होंगे।'

फिर सलमान आगे कहते हैं, ''लेकिन उससे पहले बिग बॉस प्यार की परीक्षा लेंगे और हंगामा मचाएंगे.'' आखिर में बिग बॉस कहते हैं, 'यह गेम सबके लिए एक जैसा नहीं होगा।'

इन सदस्यों को देखा जाएगा

आपको बता दें कि बिग बॉस का 17वां सीजन 15 अक्टूबर से कलर्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। आपको बता दें कि अभी तक शो में आने वाले किसी भी सदस्य के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

लेकिन खबरें हैं कि इस सीजन में मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शो में हिस्सा ले सकते हैं। इनके अलावा मुनव्वर फारूक, शीजान कान, अरमान मलिक, ईशा मालविया और मिस्टर फैजू के भी आने की खबरें हैं।

Next Article